Crime News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े चलाई गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1485654

Crime News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े चलाई गोली

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. 

Crime News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े चलाई गोली

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना सकरी बाईपास चौक में हुई. बता दें कि कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी कार में ड्राइवर की बाजू वाली सीट पर बैठे थे. इसी दौरान कार को अज्ञात बदमाशों नें दोनों तरफ से घेर लिया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताया जा रहा है. मौके पर पुलिस अधिकारी और बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर पहुंचे हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक जिला कांग्रेस कमेटी महामंत्री संजू त्रिपाठी कार से कहीं जा रहे थे. वे ड्राइवर के बाजू वाली सीट पर बैठे थे. तभी अज्ञात 2 कार में सवार 3/4 लोग सकरी ओवरब्रिज के पास पहुंचे और उस पर गोली चला दी. बताया जा रहा है की 5 से 6 राउंड फायर किया गया है. गोली चलाने के बाद दोनों कार अलग अलग दिशाओं की ओर फरार हो गई. मौके पर पहुंची सकरी थाना पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी है. 

गौरतलब है कि बिलासपुर में अपराधिक घटना कम होने का नाम नहीं ले रही, रोजाना कहीं ना कहीं चाकूबाजी, मारपीट जैसी घटना घट रही हैं. बुधवार को भी एक बड़ी घटना सकरी थाना क्षेत्र में घटी है, जिसमें हिष्ट्रीशीटर और कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना 4:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. घटना 4:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. गोली कांड के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, क्योंकि संजू त्रिपाठी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है जो पूरे घटना की जानकारी जुटाने में लग गई है.

कांग्रेस ने किया खंडन
बिलासपुर में हुई कांग्रेस नेता की हत्या पर कांग्रेस का बयान सामने आया है. कांग्रेस ने मृतक के कांग्रेसी होने का खंडन करते हुए कहा है कि मृतक कांग्रेस कमिटी के किसी पद पर नहीं था. कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि घटना बेहद चिंताजनक है, हमारी सरकार ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी और घटना की पूरी जांच के निर्देश दिए हैं. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को भयमुक्त वातावरण देने के लिए प्रतिबद्ध है, मृतक कांग्रेस कमिटी के किसी पद में नहीं थे, मृतक के कांग्रेस पदाधिकारी होने की बातें भ्रामक हैं.

 

ये भी पढ़ेंः CG News: छत्तीसगढ़ में संघ की सक्रियता बढ़ते ही घर्म परिवर्तन कर चुके 2 दर्जन आदिवासियों ने की घर वापसी

Trending news