CG News: इत्तेफाक या किस्मत? बाइक चोर की तलाश में निकली पुलिस, ऐसे मोबाइल चुराने वाला भी मिल गया
Advertisement

CG News: इत्तेफाक या किस्मत? बाइक चोर की तलाश में निकली पुलिस, ऐसे मोबाइल चुराने वाला भी मिल गया

Chhattisgarh News: बिलासपुर कोतवाली पुलिस बाइक चोरों को पकड़ने गई थी, लेकिन यहां पुलिस को बाइक चोर को पकड़ने के साथ एक और सफलता मिल गई. 

Bilaspur News

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस को दोनों हाथों में लड्डू मिल गए. पुलिस बाइक चोरी के आरोपी को पकड़ने आई थी लेकिन उसने मोबाइल चोरी के आरोपी को भी पकड़ लिया. दरअसल, एक ही चोर पर चेन और बाइक दोनों चुराने का आरोप था, लेकिन जब पुलिस ने उस आरोपी को पकड़ा तो पुलिस को सिर्फ इतना पता था कि वह बाइक चोर हो सकता है. लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी तो चोर मोबाइल चोर भी निकला.

बिलासपुर में हेराफेरी! पति-पत्नी ने खेला पैसा डबल करने का खेल, लगा दिया करोड़ों का चूना

चोर कैसे पकड़ा गया?
पुलिस के मुताबिक जगमाल चौक निवासी 16 वर्षीय किशोरी 11 अप्रैल की सुबह घर से पैदल दयालबंद एलन कोचिंग सेंटर जा रही थी. इसी बीच करीब 7 बजे जब वह गुरुद्वारे के पास पहुंची तो तीन बाइक सवार लड़के उसके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए. मामले की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी खंगाले.जिसके बाद मोबाइल चोरी के मामले में जांच चल ही रही थी. वहीं, मामले में मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम मटियारी निवासी सूरज सूर्यवंशी अपने दोस्तों के साथ चोरी की मोटरसाइकिल से घूम रहा है और इस तरह पुलिस ने आरोपी सूरज को ग्राम मटियारी में घेर कर पकड़ लिया.

अपराधी ने कबूल कर लिया अपराध
हिरासत में लिए गए आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसने 29 जनवरी को सिम्स परिसर से अपने नाबालिग साथियों के साथ बाइक चलाने का अपराध कबूल किया. उसने  बाइक भी चोरी की थी और उसी दिन उसने दयालबांध की एक लड़की के हाथ से मोबाइल फोन भी छीना था.

पुलिस ने क्या जब्त किया?
सिटी कोतवाली पुलिस ने बाइक और मोबाइल जब्त कर आरोपी सूरज सूर्यवंशी और नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

Trending news