Chhattisgarh news: खाना मांगने पर भड़की पत्नी, गुस्से में पति पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग, जानें पूरा मामला
Advertisement

Chhattisgarh news: खाना मांगने पर भड़की पत्नी, गुस्से में पति पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग, जानें पूरा मामला

Chhattisgarh news: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में खाना मांगने पर गुस्साई पत्नी ने अपने ही पति पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. हादसे में पति बुरी तरह झुलस गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

bilaspur crime news wife put fire on husband for asking food

Bilaspur News: अब तक आपने पति द्वारा पत्नी के साथ मारपीट या हैवानियत की घटनाएं सुनी होंगी. लेकिन क्या कभी ऐसा सुना है कि पत्नी ने गुस्से में पति को आग के हवाले कर दिया. जी हां. ऐसा हुआ है. ऐसा मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया है.यहां खाना मांगने पर एक नाराज पत्नी ने अपने पति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. 

पत्नी ने पति को किया आग के हवाले
मामला बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है. पेशे से ऑटो ड्राइवर गोरेलाल साहू अपनी पत्नी नीलम और बच्चे के साथ आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में किराए से रहता है. रोज की तरह वह ऑटो चलाने के बाद 10 अप्रैल की रात करीब 10 बजे  घर वापस आया. उसने अपनी पत्नी नीलम से खाना मांगा. खाना मांगने पर पत्नी नीलम नाराज हो गई और कहा कि खाना नहीं है, जाओ दूसरी पत्नी के पास. इस बात पर दोनों के बीच काफी समय तक विवाद चलता रहा. मौका पाते ही नीलम ने अपने पति के ऊपर घर में रखा पेट्रोल उड़ेला और माचिस की तिली जलाकर फेंक दी.

भाई ने बचाई जान 
आग लगने के बाद भागते-भागते गोरेलाल किसी तरह बाहर निकला और बड़े भाई की घर की तरफ पहुंचा. उसका बड़ा भाई लवकुश साहू पड़ोस में ही रहता है. वह भी पेशे से ऑटो ड्राइवर है. भाई को इस हालत में देख लवकुश जल्दी से दौड़कर कंबल लाया और कंबल से गोरेलाल पर लगी आग को बुझाया. लोकिन आग से गोरेलाल का शरीर बुरी तरह झुलस गया था. लवकुश ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. 

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में हादसों का शनिवार! 30 बच्चों को ले जा रही बस में लगी आग, खंभे से टकराई स्कूल वैन

इलाज जारी

हादसे में गोरेलाल बुरी तरह से झुलस गया है. उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

हर पहलू पर जांच जारी
बिलासपुर के एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि गोरेलाल साहू के बडे़ भाई लवकुश साहू ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर पत्नी नीलम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में पता चला कि पति-पत्नी के बीच हमेशा से विवाद होते रहते थे. अब हर पहलू पर जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा उस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news