Kanhaiya Kumar के सामने PM Modi को दी गाली, बिलासपुर से गिरफ्तार कांग्रेसी कार्यकर्ता
Advertisement

Kanhaiya Kumar के सामने PM Modi को दी गाली, बिलासपुर से गिरफ्तार कांग्रेसी कार्यकर्ता

Kanhaiya Kumar: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का मस्तूरी के ग्राम भदौरा में कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने प्रधानमंत्री को अपशब्द कहे थे पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

Kanhaiya Kumar के सामने PM Modi को दी गाली, बिलासपुर से गिरफ्तार कांग्रेसी कार्यकर्ता

Kanhaiya kumar: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल शनिवार को जब मस्तूरी के भदौरा गांव में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार एक जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे तब अरविंद कुमार सोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में बड़े नेताओं के आने का दौर शुरू हो चुका है. इसी दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता  कन्हैया कुमार की मस्तूरी के ग्राम भदौरा में शनिवार को आमसभा हुई थी. इस दौरान हजारों की संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल हुए थे.   कन्हैया कुमार कांग्रेस उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह यादव के प्रचार के लिए बिलासपुर जिले में थे.

बीजेपी ने शिकायत दर्ज की थी
वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता की शिकायत पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाने वाले अरविंद कुमार सोनी के खिलाफ IPC के तहत सार्वजनिक रूप से अभद्र शब्दों के इस्तेमाल और शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने  के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

जानिए पूरा मामला
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार की मस्तूरी के ग्राम भदौरा में शनिवार को आमसभा थी. हजारों की संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल हुए थे. सभा के समाप्त होने के बाद वह पत्रवार्ता कर रहे थे. इसी दौरान कन्हैया कुमार के पास खड़ा अरविंद कुमार सोनी प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने लगा. यह पूरी घटना कैमरों में कैद हो गई. जिसका एक वीडियो वायरल हो गया. इसकी शिकायत भाजपाइयों ने मस्तूरी थाने में की. पुलिस ने आरोपी अरविंद कुमार सोनी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है. 

MP में देवरानी-जेठानी की बुजुर्ग सास पर क्रूरता, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

इसके अलावा पीएम मोदी को गाली देने का वीडियो बीजेपी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर सवाल खड़े किए थे. बीजेपी ने पोस्ट कर लिखा था कि घिनौनी कांग्रेस... कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले नेता के समक्ष प्रधानमंत्री को मां की गाली दी गयी और वहां मौजूद कांग्रेसियों ने इस पर कुछ नहीं कहा. देश देख रहा है कैसे ये मानसिक तौर पर दिवालिया पार्टी महिलाओं के प्रति अपनी सोच प्रदर्शित कर रही है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीट पर  19 अप्रैल से 7 मई के बीच तीन चरणों में मतदान होगा और मतगणना 4 जून को होगी.

रिपोर्ट - शैलेंद्र सिंह ठाकुर

Trending news