MP में देवरानी-जेठानी की बुजुर्ग सास पर क्रूरता, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या
Advertisement

MP में देवरानी-जेठानी की बुजुर्ग सास पर क्रूरता, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

Gwalior Crime News: ग्वालियर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां देवरानी और जेठानी ने अपनी बुजुर्ग सास की पिटाई कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

MP में देवरानी-जेठानी की बुजुर्ग सास पर क्रूरता, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

Gwalior Crime News: ग्वालियर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें जेठानी और देवरानी मिलकर अपनी सास को पीट रही है. बेहरहमी से पिटाई के बाद घायल बुजुर्ग महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. वहीं हैरानी की बात तो ये है कि पास में खड़ा बेटा भी मां को मारने के लिए उकसा रहा है. मामला मार्च महीने का बताया जा रहा है. इस मामले में 6 आरोपी बनाए गए हैं, जिसमें से 3 की गिरफ्तारी पुलिस ने कर दी है. 

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने इस मामले में बुजुर्ग महिला की दोनों बहू, बड़े बेटे, छोटी बहू के पिता और दो भाईयों  पर हत्या का केस दर्ज किया है. बड़ी बहू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

7 मार्च को सास ने तोड़ा दम
जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो 5 मार्च 2024 पिपरीपुरा गांव का बताया जा रहा है. जहां गांव में रहने वाली बुजुर्ग मुन्नी देवी की बड़ी बहू सावित्री और छोटी बहू चंदा ने पहले घर और फिर घर के बाहर सड़क पर सास की जमकर पिटाई की थी. मां की पिटाई के दौरान बड़ा बेटा धर्मेंद्र अपनी पत्नी की मदद कर रहा था. पिटाई के बाद घायल अवस्था में मुन्नी देवी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान सास ने 7 मार्च 2024 को दम तोड़ दिया था.

सपा के गढ़ को भेदने की तैयारी में बीजेपी, CM मोहन यादव की मैनपुरी में आज बड़ी जनसभा

वीडियो सामने आते ही शुरू हुई गिरफ्तारी 
पिटाई का वायरल वीडियो करीब 6 मिनट लंबा बताया जा रहा है. जो घटना के एक महीने बाद इस रविवार को वायरल हुआ. वीडियो में मु्न्नी देवी को बड़ी बहू सावित्री और छोटी बहू चंदा मिलकर बेरहमी से पिटाई करते दिख रही है. दोनों बहू पहले घर के अंदर पत्थर और डंडे से जमकर पीटते हैं, उसके बाद घसीटते हुए सड़क पर भी पिटाई करते हैं. मारपीट के दौरान बेटा धर्मेंद भी मौजूद था.

तीन आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार 

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि 6 लोगों को आरोपी बनाया है. पुलिस ने बड़ी बहू सावित्री, छोटी बहू चंदा, उसके पिता अमर सिंह और दो भाइयों अजय व विजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. छोटी बहू, भाई अजय सिंह और बड़ा बेटा फरार है. जिनकी तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा/ करतार सिंह राजपूत

Trending news