CG NEWS: जीएसटी अधिकारी ने लड़की को भगाया...! पुलिस ने पकड़कर करवाई शादी
Advertisement

CG NEWS: जीएसटी अधिकारी ने लड़की को भगाया...! पुलिस ने पकड़कर करवाई शादी

Chhattisgarh News: रायगढ़ तहसील कार्यालय में प्रेमी युगल के शादी करने का रोचक मामला सामने आया है. रायपुर के जीएसटी अधिकारी राकेश कुमार अरोड़ा और खरसिया की निवासी अंकित मित्तल पिछले 5 वर्षों से एक दूसरे से प्रेम किया करते हैं. परिवार के लोगों द्वारा गैर जाती होने के कारण शादी करने से इनकार कर दिया गया था.  

CG NEWS: जीएसटी अधिकारी ने लड़की को भगाया...! पुलिस ने पकड़कर करवाई शादी

Chhattisgarh News: रायगढ़ तहसील कार्यालय में प्रेमी युगल के शादी करने का रोचक मामला सामने आया है. रायपुर के जीएसटी अधिकारी राकेश कुमार अरोड़ा और खरसिया की निवासी अंकित मित्तल पिछले 5 वर्षों से एक दूसरे से प्रेम किया करते हैं. परिवार के लोगों द्वारा गैर जाती होने के कारण शादी करने से इनकार कर दिया गया था.  दोनों ने एक साथ रहने का फैसला लिया और जीएसटी अधिकारी ने खरसिया के रहने वाली अंकित मित्तल को घर से भगा ले गए.

इसके बाद अंकित मित्तल के परिवार के लोगों ने खरसिया पुलिस में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने तलाश करना शुरू किया. जिस पर रायगढ़ पुलिस को सूचना मिली की दोनों प्रेमी जोड़े के पुसौर थाना क्षेत्र के आसपास रह रहे हैं. बाद में पुलिस अधिकारियों ने दोनों प्रेमी जोड़े को पकड़ कर तहसील कार्यालय में बयान के लिए. इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के समक्ष दोनों की शादी कराई गई.

क्या बोले दुल्हा-दुल्हन
दूल्हा राकेश कुमार अरोरा ने बताया कि हम दोनों का 5 साल से अफेयर चल रहा था. लेकिन दूसरी जाति की होने की वजह से परिवार को आपत्ति थी. हम दोनों ऑनलाइन सोशल मीडिया पर मिले थे. धीरे-धीरे बातचीत बढ़ी और जान पहचान हुई. यह जान पहचान प्यार में बदल गई. इसके बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया.  दुल्हन अंकिता मित्तल ने बताया कि वह अपनी इच्छा से राकेश कुमार के साथ घर से भागी थीं और अपनी मर्जी से शादी कर रही हैं.

पुलिस ने क्या कहा?
पुसौर थाना प्रभारी एस के ध्रुव ने बताया कि दोनों लोग बालिग हैं. दोनों का 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़के के घरवालों ने भागने की खबर दी थी. दोनों को पकड़कर थाने लाया गया था. यहां उन्हें एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया है. दोनों ने अब शादी के लिए आवेदन दिया है.

रिपोर्ट: श्रीपाल यादव

Trending news