छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी तेज, प्रियंका गांधी 21 सितंबर को भिलाई में करेंगी बड़ी चुनावी रैली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1880351

छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी तेज, प्रियंका गांधी 21 सितंबर को भिलाई में करेंगी बड़ी चुनावी रैली

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का भी दुर्ग आगमन होने वाला है. भिलाई में 21 सितंबर को होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर तैयारिया तेजी से पूरी की जा रही है. 

छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी तेज, प्रियंका गांधी 21 सितंबर को भिलाई में करेंगी बड़ी चुनावी रैली

दुर्ग:  छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है. विधानसभा चुनाव को देखते अब भाजपा और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का भी लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है. इसी कड़ी में अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का भी दुर्ग आगमन होने वाला है. भिलाई में 21 सितंबर को होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर तैयारिया तेजी से पूरी की जा रही है. 

दरअसल भिलाई के जयंती स्टेडियम के बाहरी ग्राउंड में 21 सितंबर को महिला सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शिरकत करने जा रही है. प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में शामिल होकर महिलाओं के लिए कई बड़ी घोषणाएं कर सकती है. आयोजन में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा करीब डेढ़ लाख लोगो के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. जिसको लेकर तैयारिया लगभग पूरी कर ली गई है.

महिलाओं से बात करे प्रियंका गांधी
संभाग स्तरीय महिला समृद्धि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के नेता दिन रात परिश्रम कर रहे है. इसके लिए विशाल मंच बनाया गया है. जिसमे प्रियंका गांधी के साथ ही, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके कैबिनेट के कई मंत्रीगण सहित पीसीसी के पदाधिकारियों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. AICC के संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ और भिलाई जिला अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर ने प्रियंका गांधी के आगमन को लेकर कहा है, कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में कई कार्य किए जा रहे है. विभिन्न योजनाओं को चलाकर महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य किए जा रहे है. जिसके संबध में राष्ट्रीय महासचिव उनसे बात करेंगी और महिलाओं के लिए कई घोषणा उनके द्वारा किया जा सकता है.

सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था
इधर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों को लेकर दुर्ग पुलिस के द्वारा व्यापक रूप से इंतजाम किए गए है. दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा का कहना हैं कि 500 से ज्यादा पुलिस के जवान और अधिकारी समुचित सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे. इसके अलावा सभा स्थल तक वीआईपी गेट और आम लोगों के पहुंचने के लिए अलग-अलग गेट भी बनाए गए है. ताकि आने जाने में किसी तरह की अव्यवस्था का सामना किसी को न करनी पड़े.

रिपोर्ट - हितेश शर्मा

Trending news