स्वास्थ्य मंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ा! संक्रमण की जद में आए टीएस सिंहदेव, ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232978

स्वास्थ्य मंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ा! संक्रमण की जद में आए टीएस सिंहदेव, ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दिल्ली में कांग्रेस के आंदोलन में शामिल होने के बाद लौटे टीएस सिंहदेव ने जांच कराई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है.

स्वास्थ्य मंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ा! संक्रमण की जद में आए टीएस सिंहदेव, ट्वीट कर दी जानकारी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सिंहदेव पिछले दिनों दिल्ली में हुए कांग्रेस के प्रदर्शन में जमे हुए थे. उन्होंने कांग्रेस के आंदोलन में बढ़ चढ़कर हिस्सा भी लिया. दिल्ली से रायपुर लौटने के बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बाद की जानकरी खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर दी है.

ट्वीट कर दी जानकारी
सिंहदेव ने ट्वीट किया 'दिल्ली प्रवास से लौटकर मैंने अपनी कोविड की जांच करवाई, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी मेरा स्वास्थ्य ठीक है एवं चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार मैं होम आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं'.

चश्मा लगाकर भाभी ने किया गजब का डांस, बॉलीवुड के गाने पर उड़ा दिया गर्दा

पहले भी हो चुके हैं संक्रमित
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना की पिछली लहरों में भी संक्रमित हो चुके हैं. दो जनवरी को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीय ठीक होने के बाद पता चला कि उनको नए वेरिएंट ओमिक्रान से यह संक्रमण हुआ था. उससे पहले वे दो बार कोरोना की चपेट में आ चुके थे. अब इस बार उनका संक्रमित होना चौथी बार का है.

12 जून को गए थे दिल्ली
टीएस सिंहदेव 12 जून से दिल्ली में थे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की ED के सामने पेशी के दौरान कांग्रेस के प्रदर्शनों में भाग लिया. इस दौरान वे दिल्ली पुलिस की ओर से बार-बार गिरफ्तार किए और छोड़े जाते रहे. पूछताछ के दूसरे दौर में भी सिंहदेव अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दिल्ली पहुंच गए थे. उन्होंने लगातार बैठकों, सभाओं और राजनीतिक प्रदर्शनों में भाग लिया और गिरफ्तारी भी दी थी.

ट्रेन जलाने का वीडियो बनाया, आरोपी ने चेहरा भी दिखाया

Trending news