गणेश चतुर्थी पर मातम में बदली खुशियां; खूनी संघर्ष में गई 3 सगे भाईयों की जान, इतने घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2420420

गणेश चतुर्थी पर मातम में बदली खुशियां; खूनी संघर्ष में गई 3 सगे भाईयों की जान, इतने घायल

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले में गणेश चतुर्थी पर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें तीन सगे भाईयों की जान चली गई, जबकि कई लोग घायल हैं, तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. 

गणेश चतुर्थी पर मातम में बदली खुशियां; खूनी संघर्ष में गई 3 सगे भाईयों की जान, इतने घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में गणेश चतुर्थी पर खूनी संघर्ष हो गया. बता दें कि यहां पर डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे लात घुसे चाकू बाजी हुई, इस घटना में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई तो वहीं 6 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए फिलहाल घायलों का उपचार जारी है. वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है, इसे लेकर पुलिस प्रशासन एक्टिव हो गया है. साथ ही साथ इतने लोग हिरासत में लिए जा चुके हैं. 

कहां का है मामला 
पूरा मामला दुर्ग जिले के नंदनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नंदनी कुंदनी गांव का है, यहां पर गणेश चतुर्थी के एक दिन पहले यानी 6 सितंबर को शीतला गणेश उत्सव समिति के युवकों के द्वारा गणेश जी की प्रतिमा लाने के समय डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हो गया. रात 9:00 बजे के आसपास डीजे पर डांस को लेकर धनु कारण वासु और राजेश और उनके अन्य साथी नाचने लगे जिसे लेकर विवाद हुआ था दूसरे दिन सुबह 7 सितंबर को गांव के लोगो ने सभी को एक साथ बैठाकर विवाद को खत्म करा दिया और सभी लोग शांत हो गए.

इसके बाद लोगों को भी लगने लगा कि अब विवाद नहीं होगा लेकिन अचानक वासु यादव ने आकाश पटेल को फोन करके शीतला मंदिर के पास बुलाया और आकाश के पहुंचते ही मारपीट शुरू कर दी उसके साथ करण वासु और राजेश यादव भी मारपीट करने लगे इस दौरान आकाश के 8 से 10 साथी और आ गए और सभी ने मिलकर धनु करण वासु राजेश यादव की लाठी डंडे हाथ मुक्के से बुरी तरह पिटाई गई कर दी गंभीर चोट लगने के कारण करण यादव, वासु यादव और राजेश यादव बेसुध होकर गिर पड़े. जिसके बाद सभी को आस पास के लोगों ने अस्पताल पहुचाया लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है तो वहीं मौके पर तनाव को देखते हुए तत्काल पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. फिलहाल घटना में घायल हुए छह लोगों का इलाज चल रहा है तो वही पुलिस ने अब तक लगभग 16 लोगों को हिरासत में ले लिया है सभी से पूछताछ की जा रही है. वारदात के बाद दहशत का माहौल है

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news