मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरिया जिले को दी सौगात, 95 करोड़ रुपये की लागत से होंगे 27 विकास कार्य
X

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरिया जिले को दी सौगात, 95 करोड़ रुपये की लागत से होंगे 27 विकास कार्य

आज कोरिया जिले को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरिया जिले में लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आज 95 करोड़ 70 लाख रुपये के 27 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलान्यास किया. 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरिया जिले को दी सौगात, 95 करोड़ रुपये की लागत से होंगे 27 विकास कार्य

सरवर अली/कोरिया:  आज कोरिया जिले को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरिया जिले में लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आज 95 करोड़ 70 लाख रुपये के 27 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं शिलान्यास किया. जिला पंचायत सभाकक्ष में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इस कार्यक्रम में संसदीय सचिव एवं बैकुण्ठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव, कलेक्टर श्याम धावड़े, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कुणाल दुदावत सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे.

बलि देने के लिए बच्चे का अपहरण, गांवों वालों ने दौड़ाया तो बच्चा छोड़ भागे, पुलिस ने पकड़ा

2 हजार 834 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने निवास कार्यालय में आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में प्रदेश के 28 जिलों में 2 हजार 834 करोड़ रूपए लागत के 401 कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया. लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कार्यक्रम अध्यक्षता की. इन कार्यों में मुख्य रूप से सड़क और भवन निर्माण से संबंधित 284 और पुल-पुलियों से संबंधित 48 कार्य शामिल हैं. लोकार्पण और भूमिपूजन के कामों में लोक निर्माण विभाग के अलावा 125 करोड़ 65 लाख रूपए की लागत के अन्य विभागों के 69 कार्य शामिल है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोदिल प्रसाद का निधन, 80 के दशक में बिलासपुर की राजनीति में रहा था दबदबा

95 करोड़ की लागत के 27 विकास कार्यों की मिली सौगात
मुख्यमंत्री बघेल द्वारा कोरिया जिले को मिली सौगातों में मुख्य रूप से जनकपुर बायपास मार्ग निर्माण, घुटरा से मुसरा पहुंच मार्ग निर्माण, रजौली खोडरी से बदरा मार्ग पुल-पुलिया सहित, माथमौर से भैसुन पहुंच मार्ग, केंदई-चौटिया-बरदर-खड़गवां-बैकुंठपुर-सोनहत-रामगढ़ मार्ग में उन्नयन एवं नवीनीकरण, विक्रमपुर कर्री पोड़ी मार्ग, एनएच 43 से नाई लोहारपारा होते हुए अवरापारा सड़क निर्माण, ग्राम खरवत से जमनीपारा, चरचा सड़क निर्माण तक मार्ग निर्माण सहित जनता की सुविधा अनुसार विभिन्न स्थानों पर सड़क एवं पुल-पुलिया के कार्य शामिल हैं. इसके साथ ही बैकुंठपुर, सोनहत, मनेन्द्रगढ़, व भरतपुर विकासखण्डों में स्वामी आत्मानन्द शासकीय इंग्लिश मीडियम स्कूल में आवश्यक निर्माण व जीर्णाद्धार के कार्य शामिल हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news