CIMS मामले में दिखी कांग्रेस की खींचतान, प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- मुझे नहीं मालूम कौन किसका आदमी, किसकी औरत!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh992570

CIMS मामले में दिखी कांग्रेस की खींचतान, प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- मुझे नहीं मालूम कौन किसका आदमी, किसकी औरत!

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि विधायक शैलेष पांडेय ने जो बातें कही हैं, वो अनुशासनहीनता के दायरे में आती हैं. इस मामले में हाई कमान को अवगत कराया जाएगा कि ये पैराशूट विधायक हैं और इनके खिलाफ कोई कार्रवाई होनी चाहिए."

CIMS मामले में दिखी कांग्रेस की खींचतान, प्रदेश उपाध्यक्ष बोले- मुझे नहीं मालूम कौन किसका आदमी, किसकी औरत!

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुरः बीते दिनों बिलासपुर में सिम्स अस्पताल के कर्मचारी के साथ कांग्रेस नेता पंकज सिंह द्वारा की गई मारपीट का मामला गरमा गया है. बता दें कि इस मामले में पार्टी के भीतर की खींचतान दिखाई दे रही है. दरअसल पंकज सिंह के खिलाफ एफआईआर होने के बाद कांग्रेस के ही विधायक शैलेश पांडेय ने अपने बयान में कहा था कि टीएस सिंहदेव का आदमी होने के चलते पंकज सिंह के खिलाफ कार्रवाई की गई है!

प्रदेश उपाध्यक्ष हुए नाराज
वहीं शैलेश सिंह के बयान को लेकर जब कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव से सवाल किया गया तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि "मुझे नहीं मालूम कि कौन किसका आदमी है और कौन किसकी औरत है! इतना जानता हूं कि वह कांग्रेस के विधायक हैं. पुलिस जो कार्रवाई कर रही है, वह सबूतों के आधार पर कर रही है. विधायक शैलेष पांडेय ने जो बातें कही हैं, वो अनुशासनहीनता के दायरे में आती हैं. इस मामले में हाई कमान को अवगत कराया जाएगा कि ये पैराशूट विधायक हैं और इनके खिलाफ कोई कार्रवाई होनी चाहिए."

बता दें कि इस मामले पर जिला शहर कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस भवन में बैठक बुलाई. कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव के नेतृत्व में यह बैठक हुई.

बता दें कि 18 सितंबर को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में एक मरीज का एमआरआई होने में देरी हुई. इस बात से नाराज मरीज के परिजनों ने अपने परिचित कांग्रेस नेता पंकज सिंह को बुला लिया. इस पर पंकज सिंह ने रेडियोग्राफर तुला चंद्र टांडे के साथ वाद-विवाद और धक्का मुक्की की. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. पीड़ित ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता पंकज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. 

इस पर कांग्रेस विधायक शैलेश पांडेय ने पंकज सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि टीएस सिंहदेव का समर्थक होने के चलते उनके खिलाफ ये कार्रवाई हुई. शैलेश सिंह के इन आरोपों से पार्टी के भीतर ही असहज स्थिति पैदा हो गई है. 

भाजपा ने कही ये बात
वहीं बीजेपी नेता श्रीचंद सुंदरानी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस, भूपेश और टीएस सिंहदेव गुट में बंट गई है. इसलिए ऐसे हालात बन रहे हैं. पुलिस-प्रशासन समझ नहीं पा रहा किसके लिए कार्रवाई करें? वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि बीजेपी अपने घर को देखे. जिला अध्यक्ष से रिपोर्ट मंगाई गई है. फिर पार्टी इसपर निर्णय लेगी.

Trending news