CM Bhupesh Baghel ने लगाया Raman Singh को फोन, सर्जरी के बाद जाना हाल
Advertisement

CM Bhupesh Baghel ने लगाया Raman Singh को फोन, सर्जरी के बाद जाना हाल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को फोन किया.सीएम बघेल ने रमन सिंह को फोन कर उनका हालचाल जाना.बता दें कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बीजेपी नेता रमन सिंह की सर्जरी हुई थी.

CM Bhupesh Baghel

रायपुर:छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को फोन किया.सीएम बघेल ने रमन सिंह को फोन कर उनका हालचाल जाना.बता दें कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बीजेपी नेता रमन सिंह की सर्जरी हुई थी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं: भूपेश बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया,'गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंहजी से अभी दूरभाष पर बात कर उनका कुशलक्षेम जाना है.मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'

बता दें कि पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का एक ऑपरेशन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हुआ है. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार भाजपा नेता के पैर के अंगूठे में दर्द था और वह लंबे समय से इस समस्या से जूझ रहे थे. जिसके बाद कल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनकी सफल सर्जरी हुई है. उनका पैर के अंगूठे में इनग्रोविंग नाखून का सामान्य ऑपरेशन हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व सीएम रमन सिंह मंगलवार को रायपुर लौटेंगे.

CM Baghel Dandiya: सीएम बघेल का गुजराती लुक,डांडिया उठा सबके सामने कुछ ऐसे किया गरबा नृत्य

आप सभी की शुभकामनाओं के लिए आभार: डॉ. रमन सिंह
इस चीज की जानकारी देते हुए पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुआ लिखा,'दिल्ली स्थित मेदांता अस्पताल में रूटीन चेक-अप के दौरान पैर के अंगूठे में इनग्रोविंग नाखून का सामान्य ऑपरेशन करवाया. अब पूरी तरह स्वस्थ हूं, 1-2 दिनों में वापस रायपुर लौटूंगा.आप सभी की शुभकामनाओं के लिए आभार.'

Trending news