Bilaspur Crime: युवक ने ब्रेकअप के बाद घर में घुसकर गर्लफ्रेंड का मोबाइल तोड़ा, फिर बुरी तरह मारा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1345438

Bilaspur Crime: युवक ने ब्रेकअप के बाद घर में घुसकर गर्लफ्रेंड का मोबाइल तोड़ा, फिर बुरी तरह मारा

Crime News: जांजगीर-चांपा जिले में एक युवक द्वारा एक छात्रा के घर में घुस कर मोबाइल तोड़ने का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि युवक उसके घर में घूस कर उसका मोबाइल तोड़ दिया और उसने जब इसका विरोध किया तो मारपीट कर घायल कर दिया.

Bilaspur Crime: युवक ने ब्रेकअप के बाद घर में घुसकर गर्लफ्रेंड का मोबाइल तोड़ा, फिर बुरी तरह मारा

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/जांजगीर-चांपा: जिले में रहने वाली छात्रा के घर में घुसकर युवक के द्वारा मोबाइल तोड़ने का मामला सामने आया है. छात्रा ने जब विरोध किया तो युवक ने मारपीट कर छात्रा को घायल कर दिया. छात्रा ने घटना जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद से परिजन सिविल लाइन थाने में सूचना दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  1.  
  2.  

तीन साल पहले हुआ था संपर्क
दरअसल जांजगीर-चांपा जिले में रहने वाली छात्रा सिविल लाइन क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती है. तीन साल पहले उसकी पहचान बाराद्वार क्षेत्र के डेरागढ़ में रहने वाले मनीष साहू से हुई थी. बाद में दोनों के बीच अनबन हो गई. युवक छात्रा के किराए के मकान में आया. उसने छात्रा का मोबाइल लेकर तोड़ दिया. इसका विरोध करने पर उसने छात्रा से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. साथ ही छात्रा की पिटाई की.

युवती के परिजनों ने पुलिस से की शिकायत
युवक ने छात्रा के विरोध करने पर उससे मारपीट कर घायल कर दिया. छात्रा ने घटना की जानकारी अपने भाई को दी. इसके बाद सिविल लाइन थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की है. इस पर पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

दो दिन तक डरी-सहमी रही युवती
इस घटना के बाद युवती घबरा गई थी. दो दिन तक वह कमरे में रही और खुद की बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताई. शुक्रवार को उसने अपने भाई को इस घटना की जानकारी दी. भाई के कहने पर वह शुक्रवार को सिविल लाइन थाने पहुंची. मारपीट से घायल युवती सिविल लाइन थाने पहुंची और आप बीती बताई. पुलिस को कई जगहों में जख्म के निशान दिखाए. 

पुलिस ने दर्ज की FIR 
युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मनीष साहू के खिलाफ साधारण मारपीट और मोबाइल तोड़ने का केस दर्ज कर युवती को घर भेज दिया. दरअसल इस तरह से महिला संबंधी अपराधों की FIR महिला पुलिसकर्मियों की ओर से लिखने का नियम है. SSP पारुल माथुर ने महिला अपराधों की गंभीरता को देखते हुए सभी थाना प्रभारियों को इसके लिए निर्देशित भी किया है. लेकिन, यहां युवती जब अपनी शिकायत लेकर पहुंची, तब ASI मोहन सोनी थाने में मौजूद थे. उन्होंने युवती से पूछताछ कर FIR दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ेंः एंबुलेंस के ड्राइवर ने बीच रास्‍ते में पी शराब, एक्‍सीडेंट हुआ तो गर्भवती मह‍िला के बच्‍चे की मौत

Trending news