Chhattisgarh News: साधराम हत्याकांड की होगी NIA जांच, CM विष्णुदेव साय ने की घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2133247

Chhattisgarh News: साधराम हत्याकांड की होगी NIA जांच, CM विष्णुदेव साय ने की घोषणा

Sadhram Murder Case: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हुए गौ सेवक साधराम की हत्या की जांच NIA से कराई जाएगी. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि साधराम हत्याकांड की NIA जांच होगी. 

 

Chhattisgarh News: साधराम हत्याकांड की होगी NIA जांच, CM विष्णुदेव साय ने की घोषणा

Sadhram Murder Case: कवर्धा के लालपुर कला गांव में गौ सेवक साधराम की हत्या के मामले में अब एनआईए एक्शन मोड़ में आ गई है. बता दें कि साधराम यादव हत्याकांड की जांच अब एनआईए को सौंपी जाएगी. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इसकी घोषणा की है. दरअसल बुधवार को साधराम के परिवार ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मामले की विस्तृत जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. झीरम कांड के बाद छत्तीसगढ़ में यह दूसरा मामला होगा जिसकी जांच एनआईए करेगी.

गला रेत कर हत्या की गई थी
बता दें कि 20 जनवरी की रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के लालपुर कला गांव स्थित नर्सरी के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला था. मृतक की पहचान साधराम यादव के रूप में की गई थी. बताया जा रहा है कि मृतक साधराम यादव गौशाला में चरवाहा का काम करता था. पुलिस ने इस हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया था. पुलिस (Kabirdham Police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिनमें से एक नाबालिग है. जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर मृतक और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने साधराम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी. फिलहाल हत्याकांड के सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: CGPSC घोटाले में पूर्व चेयरमैन के खिलाफ FIR दर्ज, बेटा, बेटी और बहू की वजह से आया नाम!

 

दो लोगों के खिलाफ टेररिस्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज
साधराम हत्याकांड में कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि हत्या के मुख्य आरोपी अयाज खान और इदरीस खान के खिलाफ आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के सबूत मिले हैं. पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 16 (यूएपीए) आतंकवादी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. 

Trending news