Live News MPCG: Gujarat चुनाव की तारीखों का एलान, CM शिवराज के 8 मंत्री भी दिखाएंगे दम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1422764

Live News MPCG: Gujarat चुनाव की तारीखों का एलान, CM शिवराज के 8 मंत्री भी दिखाएंगे दम

Live News MPCG: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

Live News MPCG: Gujarat चुनाव की तारीखों का एलान, CM शिवराज के 8 मंत्री भी दिखाएंगे दम
LIVE Blog

Live News MPCG: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

03 November 2022
18:30 PM

इमरान खान पर हमला
पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर गोली से जानलेवा हमला हुआ है. गोली इनके पैर में लगी है. हमले में इमरान खान जख्मी हुए हैं.

 

17:32 PM

इमरान खान की रैली में हुई फायरिंग.पाक के पूर्व पीएम इमरान खान घायल.

17:30 PM

बेमेतरा कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला आज नवागढ़ ब्लाक के दौरे पर रहे.जहां नवागढ़ के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल खेल मैदान में जारी विकासखंड स्तरीय छत्तीसगढ़िया.

16:37 PM

शराबी शिक्षक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है.आज शराब के नशे में धुत्त शिक्षक जगन्नाथ सिंह ने स्कूल में ताला जड़ दिया. शिक्षक ने बच्चों को वापस जाने के लिए कहा.बता दें कि शिक्षक जगन्नाथ सिंह प्राथमिक शाला जरहाखुटा में पदस्थ हैं.ग्रामीणों ने शराबी शिक्षक का वीडियो बनाकर किया वायरल.खड़गवां विकासखंड के ग्राम पंचायत धवलपुर का मामला.

16:09 PM

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सरकार ऐसे उद्योग को तमाम सुविधाएं और सहूलियत देगी जो मध्यप्रदेश के स्थानीय निवासियों को रोजगार देगी।

15:34 PM

सागर: गेहूं चना आदि फसलों की बोवनी का काम जिले में तेजी पकड़ रहा है.ऐसे में किसानों को ज्यादा डीएपी यूरिया खाद न मिलने के कारण परेशानी हो रही है.

15:15 PM

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान खंडवा पहुंचे.वह खंडवा जिले की खालवा तहसील में खंडवा, बैतूल, होशंगाबाद और उज्जैन जिलों के तेंदुपत्ता संग्राहकों के बोनस वितरण का शुभारंभ करेंगे.

15:01 PM

राजनादगांव: मुंबई से आईईओडब्ल्यू की टीम ने राजनादगांव के व्यापारी और भाजपा नेता प्रियंक सोनी के घर पर दबिश दी है. अधिकारियों ने प्रियंक को ट्रांजिट रिमांड पर लिया है.पूछताछ के लिए अपने साथ ई ओ डब्ल्यू के अधिकारी लेकर गए मुंबई.रेलवे में सामग्री सप्लाई को लेकर आर्थिक अनियमितता का मामला बताया जा रहा है.

 

14:31 PM

Durg News: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी. 17 अक्टूबर को मृतक नीलेश ढहरे की बलौदाबाजार के सिमगा कचकोंन में लाश मिली थी. नीलेश 7 अक्टूबर से लापता था. सुपेला थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था. हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी से शव के दस टुकड़े कर के बोरे में भरकर फेंका था.अब 6 आरोपियों को पुलिस ने सिमगा से गिरफ्तार किया है.

 

14:26 PM

Korea Breaking: मनेंद्रगढ़ स्टेट बैंक में 3 लाख की डकैती हुई. बैंक से प्रमोद सिंह 9 लाख 90 हजार रुपए निकालने गया था. चोरी का मामला मनेंद्रगढ़ थाना में दर्ज किया है. मनेंद्रगढ़ पुलिस जांच में जुटी.पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. राज्य के सभी थानों में सीसीटीवी वीडियो भेजा गया. सीसीटीवी में से देखकर दो संदिग्धों का फुटेज पुलिस ने जारी किया.

 

12:34 PM

Gujarat में चुनावों की तारीखों का एलान. दो फेज में होंगे इलेक्शन. पहला चरण  1 दिसंबर से होगा. दूसरा चरण 5 दिसंबर से होगा. रिजल्ट 8 दिसंबर को आएगा. 

10:48 AM

रतलाम: जिले के कालूखेड़ा नवोदय विद्यालय की छात्रा की जहर खाने से मौत हो गई. 2 नवम्बर की रात जहर खाने के बाद से छात्रा का इलाज जारी था. बीती रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामला थाना कालूखेड़ा का बताया जा रहा है. 

10:40 AM

पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर और भोपाल मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग काम का असर देखने को मिल रहा है. रेलवे ने 11 से 17 नवंबर तक 8 ट्रेनें रद्द कर दी है. तीन ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया है. इसके कारण यात्रियों की परेशानी बढ़ने वाली है. 10 नवंबर से लेकर 17 नवंबर तक उत्कल एक्सप्रेस भी बदले हुए मार्ग से चलेगी. 

10:14 AM

कांकेर ब्रेकिंग: भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा की विधानसभा स्तरीय बैठक आज होगी. प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित भाजपा के बड़े नेता बैठक में शामिल रहेंगे. चारामा में 11 बजे से होगी बैठक.

08:58 AM

रेल यात्रियों के जरूरी खबर 

पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर और भोपाल मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग काम असर ट्रेनों पर भी दिखेगा, रेलवे ने 11 से 17 नवंबर तक 8 ट्रेनें रद्द की गई हैं, जबकि तीन ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया है. ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ेगी. 10 नवंबर से लेकर 17 नवंबर तक उत्कल एक्सप्रेस भी बदले हुए मार्ग से चलेगी. 

08:55 AM

पर्यटकों की सुरक्षा को लेकर बदलेगा पुलिस का तरीका

एमपी में पर्यटकों की सुरक्षा को लेकर अब पुलिस का तरीका बदलेगा, टूरिस्ट पुलिस के लिए गोवा पुलसिंग का अध्ययन करेगी एमपी पुलिस. गोवा पुलिस से ट्रेनिंग लेगी एमपी पुलिस. गृह विभाग के बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए निर्देश. प्रदेश में आने वाले पर्यटकों की भाषा समेत पूरी जानकारी प्राप्त करने के दिए निर्देश, जबकि अवैध नशे पर भी पुलिस को लगाम लगाने के निर्देश दिए हैं. 

08:23 AM

सार्वजनिक स्थान पर नहीं बांध सकेंगे मवेशी

मध्य प्रदेश में अब सार्वजनिक स्थान पर मवेशी छोड़ना या बांधना भारी पड़ेगा, अगर ऐसा किया तो पशुपालकों पर 1 हजार रुपए का अर्थदंड लगेगा. मध्यप्रदेश नगर पालिका विधि (संशोधन) ने यह अध्यादेश जारी किया है. सड़क और सार्वजनिक स्थानों पर मवेशी बांधने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 

08:22 AM

करदाताओं का सम्मान करेगी शिवराज सरकार

शिवराज सरकार आज करदाताओं का सम्मान करेगी, सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले व्यवसायियों को मिलेगा भामाशाह पुरस्कार. बीते दो वित्तीय वर्षो में सबसे ज्यादा कर जमा करने वाले व्यवसायियों को किया जाएगा सम्मानित. शाम 6:30 बजे रविंद्र भवन में सीएम शिवराज भामाशाह पुरस्कार देंगे. माल और सेवा कर अधिनियम के तहत टैक्सपेयर को प्रोत्साहित करने का प्रयास. वाणिज्य कर विभाग पांच श्रेणियों में देगा पुरस्कार पंजीकृत करदाताओं के लिए वॉट्सऐप आधारित चैटबॉट-मेघा का भी होगा लोकार्पण.

08:21 AM

अग्निवीर भर्ती में पकड़े गए फर्जी आवेदक 

भोपाल में चल रही है अग्निवीर की भर्ती प्रक्रिया में 18 युवा संदिग्ध पकड़े गए, पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अभ्यथियों ने पता बदलकर भर्ती होने का प्रयास किया था, नौकरी पाने के लिए आयु कम कराने के लिए दो बार दी 10वीं कक्षा की परीक्षा. आर्मी यूनिट ने भोपाल पुलिस को सौंपा शिकायती आवेदन आर्मी यूनिट के पत्र के बाद जांच में जुटी पुलिस. कुल 18 अभ्यर्थियों के पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस. 

07:41 AM

भारत जोड़ो यात्रा की समीक्षा करेंगे कमलनाथ 

मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा जल्द ही प्रवेश करने वाली है, ऐसे में पीसीसी चीफ कमलनाथ आज भारत जोड़ो यात्रा की समीक्षा बैठक करेंगे, बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल, सह प्रभारी सीपी मित्तल समेत एमपी कांग्रेस के बड़े नेता शामिल होंगे, यात्रा को लेकर नेताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी. राहुल गांधी की जनसभा और अन्य कार्यक्रमों पर भी होगी चर्चा. 20 नवंबर को बुरहानपुर के रास्ते एमपी में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा. एमपी में 13 दिन रहेंगे राहुल गांधी. 

07:39 AM

आज रायसेन जाएंगे सीएम शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रायसेन जिले के दौरे पर रहेंगे, सीएम रायसेन के तामोट में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे, दोपहर 12 बजे रायसेन के तामोट पहुचेंगे मुख्यमंत्री, उसके बाद दोपहर 1 बजे रायसेन से खंडवा के लिये होंगे रवाना, खंडवा जिले के दौरे पर भी रहेंगे सीएम शिवराज. 

Trending news