MPCG News Live Today: दिग्विजय सिंह ने RSS पर बोला हमला, मोहन भागवत के मस्जिद जाने पर कही बड़ी बात
topStorieshindi

MPCG News Live Today: दिग्विजय सिंह ने RSS पर बोला हमला, मोहन भागवत के मस्जिद जाने पर कही बड़ी बात

MPCG Live News 24 september 2022: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

MPCG News Live Today: दिग्विजय सिंह ने RSS पर बोला हमला, मोहन भागवत के मस्जिद जाने पर कही बड़ी बात
LIVE Blog

MPCG Live News 24 september 2022: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के आज के ताजा समाचार जानने के लिए यहां जुड़े रहें. आपके राज्य और जिले से जुड़ी हर राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

24 September 2022
22:33 PM

हाईकोर्ट ने गृह सचिव को CS,CGP को जारी क‍िया नोटिस 

सामाजिक-आर्थिक बहिष्कार और प्रताड़ना का मामला हाईकोर्ट ने गृह सचिव को CS,CGP को नोटिस जारी कर दिया है. राज्य विधिक सेवा के सचिव को भी नोटिस जारी किया गया है. हाईकोर्ट की ओर से छह जिलों के कलेक्टर एसपी और थाना प्रभारियों को भी नोटिस मिला है जिसमें छह सप्ताह में जवाब-तलब करने के लिए कहा गया. रायपुर, चांपा, कांकेर, बलोदा बाजार के साथ ही रायगढ धमतरी कलेक्टर शामिल है. जिन्हें नोटिस मिला है और जवाब-तलब किया गया है. 

22:11 PM

एंटीबायोटिक लगने से बिगड़ गई आधा दर्जन से ज्‍यादा बच्‍चों की तबीयत  

सतना जिला अस्पताल के शिशु वार्ड में भर्ती आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों की आज एंटीबायोटिक लगने से तबीयत बिगड़ गई.  बताया गया कि सभी बच्चे एंटीबायोटिक का इंजेक्शन लगते ही सभी बच्चों को तेज बुखार और कंपकंपी होने लगी. बच्चों की हालत गंभीर देख अस्पताल के डॉक्टरों ने सभी को आईसीयू में एडमिट कराया. परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. वहींं, जिम्मेदार डॉक्टर सभी बच्चों की तबीयत पहले से बेहतर होने का दावा कर रहे हैं. 

22:10 PM

 4 घंटे रेस्क्यू के बाद मजदूर को गड्ढे से सुरक्षित बाहर निकाला

एमपी के सीहोर में प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीम ने 4 घंटे रेस्क्यू के बाद मजदूर को गड्ढे से सुरक्षित बाहर निकाला. जानकारी के अनुसार मजदूर का नाम संतोष बलाई पिता देवीलाल निवासी सुजालपुर बताया जा रहा है. 

21:45 PM

रोड सेफ्टी क्रिकेट प्रतियोगिता का रायपुर में होने वाला है फाइनल 

रोड सेफ्टी क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल सहित कुछ अन्य मैचों का आयोजन रायपुर में होने वाला है. परसदा के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में होने वाले क्रिकेट प्रतियोगिता को लेकर आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात कार्यालय में पुलिस अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रणनीति बनाई गई.

21:11 PM

Anuppur Bijuri: तांबा चोरी करने टॉवर में चढ़े युवक की करंट लगने से मौत

अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत 33 केव्ही टॉवर पर चढ़े युवक की करेंट की चपेट मे आने से मौत हो गई है. बताया ता रहा युवक तांबा चोरी करने की नियत से टॉवर पर चढ़ा था. वह कबाड़ी का काम करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

20:40 PM

Sukma: आजादी के बाद गांव में पहली बार पहुंची बिजली
सुकमा जिले के कोण्टा ब्लाक का पोटकपल्ली गांव जो घोर नक्सल प्रभावित इलाका था. यहां आज तक बिजली नही पहुंची थी. लोग अंधकार में ही जीवनयापन करते थे, लेकिन 6 माह पहले यहां सुरक्षा बलों का कैंप स्थापित होने के बाद बिजली पहुंच गई है. अब गांव के 33 घरों में पहुंची बिजली के कारण यहां के लोगों ने काफी खुशी है.

20:24 PM

भूख से हुई 17 गायों की मौत, दलदल में से न‍िकाला गया बाहर, ज‍िंंदा 9 को भेजा गौशाला 

छत्‍तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक बड़ा मामला सामने आया है जहां भूख से 17 गायों की मौत हो गई. वहींं, 9 गायों का उपचार करा कर गौशाला भेजा गया है. पूरा मामला पथरिया नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 14 का है जहां एक बाड़ी में दो दर्जन से अधिक गायों को बंद कर के रखा गया था. वहींं, इन गायों को पिछले कई दिनों से कोई भी प्रकार का खाना नहीं दिया गया था.

19:27 PM

भोपाल के ITI कॉलेज में ब्लैकमेलिंग मामले में बड़ा खुलासा, छात्राओं से वसूली थी एक्सटॉर्शन मनी

 
भोपाल में आईटीआई में एक सनसनीखेज सामने आया है. तीन आरोप‍ियों ने एक छात्रा का कपड़े बदलते हुए वीड‍ियो बना ल‍िया. इस मामले में एक आरोपी तो पकड़ा गया है तो वहीं दो आरोपी फरार हैं. छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले दो आरोपी घर से फरार हो गए हैं. सीएम के निर्देश के बाद एक्शन में भोपाल पुलिस आ गई है. आरोपियों को ढूंढने के लिए दो थानों की पुलिस लगाई गई है.
18:45 PM

स्‍कूल में छात्रा दो घंटे तक खड़ी रही निर्वस्त्र 

शहडोल जिले के जयसिंहनगर ब्लॉक अंतर्गत ग्राम बरा के प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा पांचवी की छात्रा आज सुबह जब स्कूल पंहुची तो उसका ड्रेस गंदा था. इसे देखकर स्कूल के हेडमास्टर श्रवण कुमार त्रिपाठी ने बच्ची का ड्रेस उतरवाकर ड्रेस साफ करने लगा. इस बीच छात्रा निर्वस्त्र दो घंटे तक खड़ी रही. इस घटना का फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हड़कंप की स्थिति‍ निर्मित हो गई.  

18:20 PM

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर में RSS और संघ प्रमुख मोहन भागवत पर कड़ी टिप्पणी की है. दिग्विजय सिंह का कहना है कि उन्होंने मोहन भागवत को पहली बार बधाई दी है और यह बधाई इसलिए दी है क्योंकि वे लीक से हटकर मदरसा और मस्जिद गए हैं. उन्होने कहा कि जो मोहन भागवत मुस्लिम टोपी लगाने से कतराते थे, वह अब मदरसा और मस्जिद जा रहे हैं. इसके लिए भारत जोड़ो यात्रा एक प्रमुख कारण है और यात्रा के 15 दिन में ही प्रभाव दिखाई देने लगा है. दिग्विजय सिंह का कहना है कि उनका बीजेपी खासकर आरएसएस से आग्रह है कि जब भारत के संविधान में हर व्यक्ति को समानता का अधिकार दिया गया है .प्रधानमंत्री मोदी का भी नारा है कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास ..लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है . दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने मोहन भागवत से मांग की है कि वे अगर मुसलमानों को भरोसा दिलाना चाहते हैं तो सबसे पहले अखलाक के घर जाएं ,जो मोब लिचिंग का शिकार हुए थे इसके अलावा बिलकिस बानो के घर भी जाएं, जिनका बलात्कार किया गया और बलात्कारियों का सम्मान भी किया गया. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

18:20 PM

सीहोर में निजी कंपनी का कर्मचारी काम करते समय गड्ढे में दब गया. जिसके बाद बीते एक घंटे से प्रशासन व्यक्ति को बचाने में जुटा है और लगातार बचाव कार्य किया जा रहा है. मिट्टी गीली होने की वजह से लगातार फिसल रही है, जिसके चलते बचाव कार्य में परेशानी आ रही है. एसडीएम दिनेश सिंह तोमर पुलिस बल समेत मौके पर मौजूद हैं और मजदूर को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

17:56 PM

पीएम सम्मान निधि के अपात्र किसानों से राशि वसूलने में अधिकारियों के पसीने छूट रहे हैं. नोटिस के बाद भी अपात्र किसान नहीं कर रहे हैं राशि जमा.अपात्र किसानों से राशि वसूलने प्रशासन आगे कर सकता है कड़ाई. जिले के कुल 1 लाख 39 हजार पंजीकृत किसानों में जांच के बाद 12हजार किसान अपात्र घोषित किया गया. इसके बाद इनके द्वारा ली गई शासन की राशि वसूली नहीं हो पा रही है.

17:02 PM

छत्तीसगढ़ के कॉलेजों में एडमिशन की तारीख बढ़ा दी गई है. ऐसे छात्र जो किन्हीं कारणों से एडमिशन नहीं ले पाए हैं वह 30 सितंबर तक एडमिशन ले सकते हैं. एडमिशन के लिए तीसरी बार तारीख़ बढ़ानी पड़ी है, क्योंकि सीटें अब भी खाली हैं. प्रदेशभर में स्नातक की एक लाख 80 हज़ार से सीटों में 40 हज़ार से ज्यादा सीटें खाली हैं. वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन में भी यही स्थिति है. बड़ी यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में सीटें तो भरी हैं, लेकिन ग्रामीण और दुर्गम इलाकों में आने वाले कई कॉलेजों में अब भी सीटें बड़ी संख्या में खाली हैं.

17:02 PM

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में जुआ- सट्टा के विविध स्वरूपों और प्लेटफार्मों पर प्रभावी रोक लगाने कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने डीजीपी से जुआ सट्टा के ऑनलाइन कारोबार पर लगाम लगाने के लिए कड़े नियम कानून बनाने की बात कही है. 

16:24 PM

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मध्यक्षेत्र अंतर्राज्यीय परिषद के अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखा. पत्र में राज्य में 2जी एथेनॉल रिफाइनरी की स्थापना के लिए निर्देश जारी करने का अनुरोध किया गया है. धान की फसल के अवशेष से राज्य में एथेनॉल उत्पादन का काम शुरू करने की मांग की गई है. 

 

15:56 PM

कटनी में मिला युवक का शव 

कटनी के राज पैलेस के पीछे एक युवक का शव मिला है. युवक का शव नग्न अवस्था में तलैया में मिला है. शव की शिनाख्त नरेंद्र जोशी के नाम से हुई है जो नागरिक आपूर्ति विभाग में कार्यरत था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. 

15:50 PM

कार सवार युवक चाकू लहराता हुआ मीडिया के कैमरे में कैद 

रीवा शहर के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के चौराहों से होते हुए गलियों में एक कार सवार युवक चाकू लहराता हुआ मीडिया के कैमरे में कैद हो गया. स‍िरफिरे युवक ने शहर में तेज रफ्तार कार ड्राइव करते हुए एसपी आफिस के पास से निकला और विंडो खोलकर चाकू लहराते मीडिया के कैमरे में कैद हो गया. युवक द्वारा की गई इस हरकत से राहगीर डर गए. इसके बाद आरक्षक ने कार सवार युवक का पीछा कर लिया. इसके बाद जान जोखिम में डालकर अमहिया थाना में पदस्थ आरक्षक ने साहस दिखाया और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को दबोचा लिया. युवक गिरफ्तार पुलिस पूछताछ कर रही है.

15:06 PM

सीएम बघेल ने अधिकारियों को लगाई पटकार 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सड़कों की खराब स्थिति पर नाराजगी जताई है. सीएम ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की समीक्षा बैठक में अफसरों को जमकर फटकार लगाई है. सरकार द्वारा राशि स्वीकृत होने के बावजूद सड़क निर्माण में देरी पर सीएम ने अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अधिकारियों की लापरवाही की वजह से जनता को परेशानी हो रही है. सीएम ने एक हफ्ते में सभी सड़कों को ठीक करने के निर्देश दिए हैं. 

15:04 PM

ग्वालियर में जूते की फैक्ट्री में लगी आग 

ग्वालियर में जूते की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. फैक्ट्री का नाम है प्रियंका पोली मर्स बताया जा रहा है, जो ग्वालियर के तानसेन नगर इंडस्ट्रियल एरिया में है. आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया. फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिशों में जुटी हैं. फैक्ट्री में आग लगने का कारण अज्ञात है. 

14:22 PM

नक्सलियों के खिलाफ सीजी मॉडल अपनाने की सलाह 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पड़ोसी राज्यों को नक्सलियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ मॉडल अपनाने की सलाह दी है. सीएम बघेल ने लिखा कि पूर्वी क्षेत्रीय समन्वय समिति की बैठक में बनी थी सहमति, पड़ोसी राज्य अपनाएंगे छत्तीसगढ़ मॉडल, झारखंड, ओडिशा और तेलंगाना द्वारा नक्सली उन्मूलन के लिए छत्तीसगढ़ मॉडल पर आगे बढ़ने पर बनी सहमति. कैम्प खोलकर विकास और कनेक्टिटी के जरिए छत्तीगढ़ कर रहा है नक्सली उन्मूलन, गृह मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार नक्सली सुकमा दंतेवाड़ा और बीजापुर तक सिमट चुके हैं.

14:00 PM

इंदौर और भोपाल के कमिश्नर को सीएम ने लगाई फटकार 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर और उज्जैन के कलेक्टर को फटकार लगाई है. सीएम ने कहा ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इंदौर मामला फास्टट्रैक कोर्ट में चलाकर सजा दिलाने के लिए कहा, सीएम ने कहा कि भोपाल और इंदौर में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए कमिश्नर प्रणाली लागू की थी, घटनाओं के बाद सीएम ने पुलिस कमिश्नरों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा ये सब नहीं चलेगा, सख्ती से काम होना चाहिए. 

13:35 PM

बस्तर संभाग के बीजापुर और नारायणपुर जिले के 7 गांवों में पिछले कुछ महीने में अज्ञात बीमारी से 39 लोगों की मौत मामले में सियासत तेज हो गई है. भाजपा कह रही है कि बस्तर में लगातार मौतें हो रही हैं और सरकार असंवेदनशील बनी बैठी हुई है. भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा है कि लगता है कि प्रदेश सरकार अकाल मृत्यु को लेकर कोई रिकॉर्ड बनाना चाहती है. वहीं कांग्रेस ने इसपर पलटवार किया है. कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने कहा है कि पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आदिवासियों की मौत को लेकर यहां आकर गलत बयानबाजी की, और अब फिर से भाजपा इस मुद्दे पर गुमराह करने का काम कर रही है. जबकि वहां तमाम व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए हैं.

 

 

13:32 PM

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को पदयात्रा में शामिल होने का न्यौता दिया. दरअसल 26 सितंबर से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम कोंडागांव से दंतेवाड़ा तक पदयात्रा करने वाले हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल इस वक़्त कोंडागांव में हैं, जहाँ पहुँचकर कोंडागांव कांग्रेस के पदाधिकारियों ने न्यौता दिया. गौरतलब है कि बीते दिनों भारत जोड़ो पदयात्रा के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कॉंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के एक दिन में 50 किलोमीटर पैदल चलने को लेकर सवाल उठाए थे, जिसके बाद कांग्रेस, मोहन मरकाम की पदयात्रा में शामिल होने का निमंत्रण लेकर पहुंची थी.

13:31 PM

सिंचाई परियोजनाओं के करीब 8 करोड़ की मुआवजा राशि मे हेर फेर करने के मामले जलसंसाधन विभाग के प्रभारी कार्यपालन अभियंता संजय ग्रायकर को निलंबित कर दिया गया है. राज्य सरकार ने लंबे समय से मिल रही शिकायतों के बाद यह कार्रवाई की है. 

13:05 PM

मध्य प्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं अमित शाह

केंद्रीय मंत्री अमित शाह अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में मध्य प्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के दौरे के बाद तैयार किया जा रहा केंद्रीय गृहमंत्री का दौरा. 2023 से पहले भाजपा के बड़े चेहरे लगातार एमपी के दौरे पर है. बताया जा रहा है कि गृहमंत्री दौरे के दौरान बड़ी सौगात देने की तैयारी में हैं. 

12:09 PM

100 साल पुराना ब्रिटिश कालीन डोंगरबोडी जलाशय फूटा

बालाघाट शहर से महज 20 किमी की दूरी पर स्थित 100 साल पुराना ब्रिटिश कालीन डोंगरबोडी जलाशय प्रशासन की लापरवाही के चलते टूट गया, जिससे आसपास के दर्जन भर गांवों में भय की स्थिति बन गई है. जबकि जलाशय फूटने से किसानों की फसलों को भी नुकसान पहुंचा है, वहीं जलाशय फूटने से भविष्य में किसानों को भी सिंचाई के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

12:08 PM

MP में निकाय चुनाव के बहाने बीजेपी का आदिवासी क्षेत्रों पर फोकस 

नगरीय निकाय चुनाव के बहाने बीजेपी का आदिवासी क्षेत्रों पर फोकस है. आदिवासी क्षेत्रों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के लगातार दौरे हो रहे हैं.  डिंडोरी, मण्डला, बालाघाट, छिंदवाड़ा, अलीराजपुर, झाबुआ पर बीजेपी का विशेष फोकस, यहां की आदिवासी सीटों पर बीजेपी की नज़र. दूसरी तरफ कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में सेंध लगाने की तैयारी, मुख्यमंत्री जनसभा के बाद आज वीडी शर्मा का रोड शो. 2023 के विधानसभा चुनाव के लिहाज से एमपी में आदिवासी वोट बैंक महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

10:59 AM

खरगोन जिला अस्पताल में गार्डों ने की हड़ताल 

खरगोन जिला अस्पताल के गार्डों हड़ताल शुरू कर दी है.. बताया जा रहा है कि गार्ड तीन माह से वेतन नहीं मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं. महिला पुरुष सहित सभी 24 गार्ड हड़ताल पर हैं. कलेक्टर सहित जिला अस्पताल प्रबंधन को भी दे चुके थे चेतावनी. इंदौर के निजी ठेकेदार द्वारा नियुक्त किए है गार्ड. जिला अस्पताल की चरमरा सकती है व्यवस्था.

10:50 AM

भारी बारिश से बढ़ा नर्मदा नदी का जलस्तर 

पिछले एक हफ्ते से मध्य प्रदेश के अनेक हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है, जिससे नर्मदा नदी का जल स्तर एक बार फिर बढ़ने लगा है. जिसके चलते इंदिरा सागर बांध और ओमकारेश्वर बांध से पानी छोड़ा जा रहा है. इस सीजन में यह तीसरा मौका है जब दोनों ही बांधों से लगातार पानी छोड़ा जा रहा है. बांधों से पानी छोड़े जाने की वजह से ओमकारेश्वर तीर्थ स्थल पर सभी स्नान घाटो पर स्नान प्रतिबंधित कर दिया गया है.

10:48 AM

छत्तीसगढ़ में भी लंपी वायरस की दस्तक नजर आ रही है, प्रदेश के कुछ जिलों में लंपी वायरस से प्रभावित पशुओं के होने की उम्मीद है, क्योंकि कुछ जानवरों में लंपी वायरस के लक्षण दिखे हैं, ऐसे में पशु विभाग ने पशु चिकित्सकों को अलर्ट कर दिया है. 

10:29 AM

बस्तर में स्वाइन फ्लू का अटैक 
 
छत्तीसगढ़ के बस्तर में डेंगू के बाद स्वाइन फ्लू का अटैक बढ़ता जा रहा है.  डेढ़ महीने में बस्तर जिले में स्वाइन फ्लू के 10 मरीज मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग कम्यूनिटी स्प्रेडिंग की जानकारी जुटाने में लगा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग पीड़ित मरीजों के संपर्क में आये लोगों की जानकारी जुटा रहा है. जबकि जागरुकता को लेकर प्रचार भी शुरू किया जा रहा है. 

09:56 AM

छत्तीसगढ़ के कॉलेजो में बढ़ी प्रवेश परीक्षा की तारीख 

छत्तीसगढ़ के कॉलेजों में प्रवेश की समय सीमा बढ़ा दी गई है, अब छात्र कॉलेजों में 30 सितंबर तक प्रवेश ले सकेंगे, बताया जा रहा है कि सीटें खाली होने की वजह से उच्च शिक्षा विभाग ने यह फैसला लिया है. छत्तीसगढ़ में तीसरी बार कॉलेजो में प्रवेश की समय सीमा बढ़ाई गई है.

09:33 AM

मध्य प्रदेश ATS की रडार पर PFI के कई सदस्य

मध्य प्रदेश में PFI के कई सदस्य ATS की रडार पर है. चार सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद PFI की कुंडली खंगाल रही ATS, निशानदेही के आधार पर PFI सदस्यों के लिए प्रदेश में ATS की सर्चिंग. PFI के कई और सदस्यों पर शिकंजा कसेगी कसेगी ATS हो सकता है बड़ा खुलासा.

09:32 AM

भोपाल में चंडीगढ़ जैसी घटना 

भोपाल में चंडीगढ़ जैसी घटना सामने आई है, जहां ITI कॉलेज के वॉशरूम में छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाने का मामला सामने आया है.  ITI के तीन पूर्व छात्रों पर वीडियो बनाने का आरोप, तीनों पीड़ित छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

09:27 AM

छिंदवाड़ा और मंडला में चुनावी प्रचार करेंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मण्डला में प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष. छिंदवाड़ा में बीजेपी के रोड शो और सभा को सम्बोधित करेंगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष. प्रदेश के 46 नगरीय निकायों के 27 सितंबर को होना है चुनाव.

09:24 AM

सीएम शिवराज का अलीराजपुर और बुरहानपुर का दौरा 

आज अलीराजपुर और बुरहानपुर के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, अलीराजपुर और बुरहानपुर में निकाय चुनाव के लिए प्रचार करेंगे सीएम. बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की करेंगे अपील, दोनों जगह जनसभा को करेंगे संबोधित, अलीराजपुर और बुरहानपुर में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान में होंगे शामिल.

09:23 AM

मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी

मध्य प्रदेश के 9 जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है. आगर, शाजापुर, श्योपुर, गुना, शिवपुरी, नीमच, मंदसौर, धार और खरगोन में भारी बारिश की संभावना. बता दें कि प्रदेश में इस हफ्ते तेज बारिश का दौर जारी रहा है. 

Trending news