Chhattisgarh News: BJP कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए मनोहर लाल खट्टर, बोले- 'छत्तीसगढ़ से मेरा रिश्ता...'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2330050

Chhattisgarh News: BJP कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए मनोहर लाल खट्टर, बोले- 'छत्तीसगढ़ से मेरा रिश्ता...'

Chhattisgarh News In Hindi: रायपुर में भाजपा की विशेष कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत कई वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी शामिल हुए. इस दौरान खट्टर ने कहा- छत्तीसगढ़ गोल्डन प्रदेश है.

 

Chhattisgarh News: BJP कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए मनोहर लाल खट्टर,  बोले- 'छत्तीसगढ़ से मेरा रिश्ता...'

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में बुधवार 10 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दीप प्रज्वलित कर बैठक की शुरुआत की. मंच पर राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, सीएम विष्णुदेव साय, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू, डिप्टी सीएम अरुण साव, विजय शर्मा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल और मंत्री रामविचार नेताम मौजूद रहे.

खट्टर ने लता उसेंडी को मंत्री कह कर किया संबोधित
सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लता उसेंडी को मंत्री कहकर संबोधित किया. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा कि वह मंत्री थीं. इस पर हॉल में तालियां बजने लगीं. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनी है. पिछले 10 सालों में कांग्रेस ने अपनी भूमिका निभाई है. हमें खुशी है कि केंद्र में तीसरी बार सरकार बनी है. विपक्ष के लोग भ्रामक आंकड़े देकर खुश हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: शासकीय समानों की खरीदी में गड़बड़ी पर सख्त रुख, साय सरकार ने उठाया बड़ा कदम

 

छत्तीसगढ़ से मेरा रिश्ता पुराना है- मनोहर लाल खट्टर
खट्टर ने आगे कहा- मैं 2003 में जगदलपुर आया था, छत्तीसगढ़ से मेरा पुराना नाता है. छत्तीसगढ़ में भाजपा लगातार जीत रही है. भाजपा के लिए छत्तीसगढ़ गोल्डन प्रदेश है. कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा को छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत मिली है. लोकसभा में कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है. हम समीक्षा करेंगे कि हम एक सीट पर क्यों हार गए. प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा और लोकसभा दोनों चुनावों में अपने भाषणों में छत्तीसगढ़ की तारीफ की. 13 राज्य ऐसे हैं जहां कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं है. कांग्रेस के लोग बहुत झूठ बोलते हैं. कांग्रेस ने शराबबंदी की बात की थी. कांग्रेस छत्तीसगढ़ में शराबबंदी नहीं कर पाई. उन्होंने किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन हमने कांग्रेस के समय में धान का बोनस दिया है.

रिपोर्ट- राजेश निलशाद

Trending news