पुलिस की गिरफ्त में आया करोड़पति चोर गिरोह, इस शौक के लिए करते थे चोरी
Advertisement

पुलिस की गिरफ्त में आया करोड़पति चोर गिरोह, इस शौक के लिए करते थे चोरी

जिसके पास न रहने को घर होता है, न जीने के लिए पैसे ऐसे में व्यक्ति या तो कुछ अच्छा काम करके बड़ा बन जाता है या फिर वो चोर बन जाता है. लेकिन क्या आप ऐसे चोरों को जानते हैं, जो ग्रेजुएट होने का साथ-साथ करोड़पति भी हो और उसके पास कई एकड़ खेत व जमीन के मालिक हो.

पुलिस की गिरफ्त में आया करोड़पति चोर गिरोह, इस शौक के लिए करते थे चोरी

हितेश शर्मा/दुर्ग: जिसके पास न रहने को घर होता है, न जीने के लिए पैसे ऐसे में व्यक्ति या तो कुछ अच्छा काम करके बड़ा बन जाता है या फिर वो चोर बन जाता है. लेकिन क्या आप ऐसे चोरों को जानते हैं, जो ग्रेजुएट होने का साथ-साथ करोड़पति भी हो और उसके पास कई एकड़ खेत व जमीन के मालिक हो. अगर नहीं तो चलिए आप इन चोरों की कहानी बताते हैं...

दरअसल दुर्ग पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जो ग्रेजुएट होने के साथ-साथ करोड़पति भी है. कुछ चोर तो कई एकड़ खेत व जमीन के मालिक हैं. संपन्न होने के बाद भी पैसों की भूख में सभी बाइक व कार की चोरी करते थे. जिले के जामगांव एम क्षेत्र में के एक फॉर्म हाउस से पुलिस ने कुल 14 बाइक व एक कार बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने 6 चोरों को गिरफ्तार किया है.

खेत में लगे बिस्तर पर मिले महिला-पुरुष के अर्धनग्न शव, पूरे गांव में फैली सनसनी

करोड़पति होने के बाद भी चोरी
तस्वीर में दिख रहे ये सभी युवक सम्पन्न परिवार से है और केवल अपने बाइक के शौक को पूरे करने चोरी किया करते थे. एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि चोरो का यह गिरोह पढ़े लिखे होने के साथ ही संपन्न है. किसी के पास पांच एकड़ तो किसी के पास 40 एकड़ जमीन है. सभी चोर करोड़पति है. इसके बाद भी यह चोरी कर रहे थे.

चोरों ने गिरोह बना रहा था
एसपी ने बताया कि इन चोरों ने गिरोह बना रखा था और सभी के गले पर चार स्टार का सिंबॉल लगा हुआ था. यह लोग रायपुर में रैकी कर चोरी करते थे और दुर्ग में लाकर बेचते थे. अब तक इन चोरों ने बड़ी संख्या में बाइकें पार की हैं. पहले भी इन लोगों ने बड़ी संख्या में बाइक चुराकर बेच दी है. गिरोह में और भी सदस्य हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने इनके फॉर्म हाउस से 14 बाइक व एक कार बरामद किया है और अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

Trending news