नक्सल प्रभावित बीजापुर में कांग्रेस के पार्षद लापता, विधायक ने जताई अपहरण की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2311946

नक्सल प्रभावित बीजापुर में कांग्रेस के पार्षद लापता, विधायक ने जताई अपहरण की आशंका

Congress Councilor Missing: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में कांग्रेस के एक पार्षद दिनभर से गायब है, ऐसे में उनके अपहरण की आशंका जताई जा रही है. 

कांग्रेस के पार्षद लापता

Naxal Affected Bijapur: नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में आने वाली नगर पंचायत भैरमगढ़ में वार्ड क्रमांक 03 के कांग्रेसी पार्षद दुरूप साय कुपाल दिनभर से लापता है. उनकी तलाश भी लगातार की जा रही है, लेकिन अब तक उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है, ऐसे में पार्षद के अपहरण की आशंका भी जताई जा रही है. कांग्रेसी पार्षद गुरुवार के दिन सुबह 9 बजे घर से निकले थे लेकिन उसके बाद से अब तक घर नहीं लौटे हैं. उनकी पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस भी पार्षद की खोजबीन में जुटी है. लेकिन अब तक उनको लेकर कोई सुराग नहीं मिला है. 

विधायक ने जताई अपहरण की आशंका 

वहीं कांग्रेस पार्षद दुरूप साय कुपाल के लापता होने के मामले में बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने उनके अपहरण की आशंका जताई है. ऐसे में कांग्रेसी वार्ड पार्षद के लापता होने को लेकर जिले में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. वहीं भैरमगढ़ थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दूसरे तरीकों से भी खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि कांग्रेस पार्षद की पत्नी सुबमती कुपाल ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. 

जिसके बाद भैरमगढ़ थाना प्रभारी दीपक ठाकुर ने एक टीम को सर्चिंग में लगा दिया था. पार्षद की आखिरी लोकेशन भैरमगढ़ में उनके घर की थी. जहां वह सुबह 9 बजे अपने एक दोस्त के साथ रोज की तरह निकले थे. लेकिन उसके बाद वह जब काफी देर तक घर नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की गई. क्योंकि पार्षद का फोन भी नहीं लग रहा था. काफी देर होने के बाद ही पुलिस से संपर्क किया गया था. 

नक्सली इलाका है बीजापुर 

बता दें कि छत्तीसगढ़ का बीजापुर जिला नक्सली इलाका माना जाता है. यह जिला प्रदेश के अति नक्सलप्रभावित जिलों में शामिल हैं. ऐसे में मामले में कांग्रेस पार्षद के अपहरण की आशंका जताई गई है. क्योंकि पहले भी इस तरह के कई मामले यहां आते रहे हैं. ऐसे में पुलिस अपहरण के आधार पर तलाश में जुटी है. वहीं अब यह मामला धीरे-धीरे सियासी भी बनता जा रहा है. क्योंकि पार्षद कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं. फिलहाल एसपी ने भी मामले में जल्द से जल्द पार्षद को लेकर जानकारी सामने आने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में मेडिकल फर्जीवाड़ा! CAG ने उठाई उंगली, 5 गुना कीमत पर खरीदी गईं दवाएं

Trending news