Pramod Tiwari: तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे PM मोदी! इस ब्राह्मण नेता ने दिखाई कुंडली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1713647

Pramod Tiwari: तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे PM मोदी! इस ब्राह्मण नेता ने दिखाई कुंडली

Pramod Tiwari In CG: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि देश और उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत का सिलसिला खत्म हो जाएगा. तिवारी ने कहा कि मैंने कुंडली दिखाई है. भाजपा नहीं लौटेगी.

Pramod Tiwari In CG

रूपेश गुप्ता/रायपुर: राज्यसभा के उप-नेताप्रतिपक्ष और कद्दावर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी आज छत्तीसगढ़ (CG News) के दौर पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने मोदी सरकार के नौ साल को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की. बता दें कि प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार के 9 साल पर 9 सवाल उठाए.

बीजेपी नौ साल जुमलों की सरकार रही: प्रमोद तिवारी
गौरतलब है कि कांग्रेस देश भर में कर मोदी सरकार के 9 साल को लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर रही है. प्रमोद तिवारी ने मोदी के वादों को लेकर खड़े किए.उन्होंने कहा कि नौ सालों में डंका बजा है या घंटा बजा है, ये सामने है, उन्होंने आरोप लगाया कि नौ साल जुमलों की सरकार रही है.

MP Politics: क्या मध्य प्रदेश में शीर्ष नेतृत्व में होगा बदलाव? कृषि मंत्री कमल पटेल ने दिया जवाब

अब ना योगी जीतने वाले हैं ना मोदी: प्रमोद तिवारी
प्रमोद तिवारी ने कहा कि राष्ट्रपति स्वस्थ हैं,देश में हैं, लेकिन उन्हें नहीं बुलाया जा रहा. तिवारी ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रपति के अपमान के भागीदार बनेगी ना ही साझेदार. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की बात का असर ना होने और भाजपा के बार-बार जीतने पर उन्होंने कहा कि अब ना योगी जीतने वाले हैं ना मोदी. मैंने कुंडली दिखवा ली है,पढ़ा लिखा पंडित हूं.

भूपेश सरकार की तारीफ
बता दें कि भूपेश सरकार की तारीफ करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार देश की बेहतरीन सरकारों में से एक मानी जाती है.वहीं गौठनों को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के आरोप पर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा मुद्दाविहीन है, इसलिए गौठनों को लेकर मनगढ़ंत आरोप लगा रही है. भाजपा बोलती है कि 4 हजार गौठनों में गये थे, तो उन्हें ये बताना चाहिए कि कौन सा नेता कहां गया था? भाजपा सिर्फ झूठ की बुनियाद पर गौठान को लेकर सियासत कर रही है.

Trending news