पत्नी को पहाड़ी से दिया धक्का, पुलिस से बोला- सेल्फी लेते टाइम हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1436775

पत्नी को पहाड़ी से दिया धक्का, पुलिस से बोला- सेल्फी लेते टाइम हुआ हादसा

दो दिन पहले महासमुंद के खल्लारी माता के दर्शन के लिए पति के साथ खल्लारी पहाड़ चढ़ी महिला की पहाड़ से गिरकर मौत हो गई थी. अब इस घटना में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

पत्नी को पहाड़ी से दिया धक्का, पुलिस से बोला- सेल्फी लेते टाइम हुआ हादसा

जन्मजय सिन्हा/महासुमंद: दो दिन पहले महासमुंद के खल्लारी माता के दर्शन के लिए पति के साथ खल्लारी पहाड़ चढ़ी महिला की पहाड़ से गिरकर मौत हो गई थी. अब इस घटना में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक महिला सेल्फी लेते टाइम गिरी नहीं थी बल्कि उसे उसके पति ने ही धक्का देकर हत्या की थी. 

शक की वजह से हत्या 
पुलिस ने प्रेस कॉफ्रेंस कर जब इस घटना का खुलासा किया तो पुलिस ने बताया कि पति सोनू चक्रधारी अपनी पत्नी पर चरित्र को लेकर शक करता था. इसी वजह से दोनों के बीच आए, दिन लड़ाई हुआ करती थी. दोनों का रिश्ता शक की वजह से काफी खराब हो रहा था. जिसके बाद पति उसे घुमाने ले जाने के लिए ले गया औऱ उसने वहां हत्या का प्लान बनाया.

BJP के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया बोले- MP में राहुल गांधी आएंगे तो 2023 में काम आसान होगा

 

जबरदस्ती ले गया पहाड़ पर 
पुलिस ने बताया कि महिला खल्लारी माता के दर्शन करने के लिए गई थी. खल्लारी माता के दर्शन करने के बाद वह माता के दरबार के पीछे पहाड़ी पर फोटो खींचा रही थी, इस दौरान पति ने उसे जबरदस्ती पहाड़ी के ऊपर जबरदस्ती फोटो खिंचवाने के लिए ले गया औऱ वहां से  उसे धक्का दे दिया. जिससे वह सीधे पहाड़ से 20 फीट नीचे गिर गई. काफी ऊंचाई से गिरने पर महिला को गंभीर चोट आई. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी पति की बातों से ही हमें उसपर शक काफी बढ़ गया था, जिसके बाद हमने इसकी बैकग्राउंड निकाली तो पता चला कि दोनों के बीच शक के कारण में रिश्ते अच्छी नहीं थे, जिसे बाद पति से इस बारे में पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Trending news