मासूम बेटा-बेटी के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या की, फिर खुद 6वीं मंजिल से कूदा मंत्रालय का पीयून
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1018999

मासूम बेटा-बेटी के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या की, फिर खुद 6वीं मंजिल से कूदा मंत्रालय का पीयून

छत्तीसगढ़ मंत्रालय में पदस्थ भृत्य ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली. सेक्टर 27 निवासी झंकार भास्कर मंत्रालय के पंचायत विभाग में भृत्य था. देर रात पारिवारिक विवाद में पत्नी सुकृता भास्कर और दो बच्चों की हथौड़े से हत्या की थी.

राखी थाना पुलिस मामले की विवेचना में जुटी

रायपुर: छत्तीसगढ़ मंत्रालय में पदस्थ भृत्य ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली. सेक्टर 27 निवासी झंकार भास्कर मंत्रालय के पंचायत विभाग में भृत्य था. देर रात पारिवारिक विवाद में पत्नी सुकृता भास्कर और दो बच्चों की हथौड़े से हत्या की थी. घटना के बाद आरोपी ने 6वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली. राखी थाना पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है. मामला पारिवारिक कलह से जुड़ा बताया जा रहा है. हालांकि सारी बातें छानबीन के बाद ही खुलेंगी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह पंचायत विभाग में काम करने वाले झंकार भास्कर (32) ने हथौड़े से 7 साल की बेटी और 3 साल के बेटे के सिर पर वार किया. बच्चों का सिर फट गया और उनकी मौके पर मौत हो गई. वहीं पत्नी पर परी पर भी आरोपी ने हथौड़े से हमला किया. इसके बाद खुद बिल्डिंग से नीचे कूद कर जान दे दी. पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर उठा था. इसके बाद आरोपी ने ऐसा कदम उठाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news