पिता के खून का प्यासा बना बेटा! शराब पीने से किया मना तो त्रिशुल से कर दी हत्या
Advertisement

पिता के खून का प्यासा बना बेटा! शराब पीने से किया मना तो त्रिशुल से कर दी हत्या

Chhattisgarh Murder: छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक नशेड़ी बेटे ने अपने पिता की त्रिशुल घोंपकर हत्या कर दी. पिता ने उसे शराब पीने से मना किया था जिसके बाद युवक हत्या कर दी.

पिता के खून का प्यासा बना बेटा! शराब पीने से किया मना तो त्रिशुल से कर दी हत्या

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में रिश्ते का कत्ल करने की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. राजनांदगांव जिले में एक युवक ने अपने पिता की त्रिशुल घोंपकर हत्या कर दी (Son killed father). बता दें कि युवक को उसके पिता ने शराब पीने से मना किया था जिसके बाद दोनों का आपस में विवाद हुआ और गुस्से में आकर बेटे ने मंदिर से त्रिशुल निकालकर हत्या कर दी.  घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

शराब के नशे में किया वार 
पूरा मामला राजनांदगांव जिले डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी शराब पीने के आदी था और लगभग हर रोज शराब पीकर घर आता था. आए दिन शराब के नशे में वो अपने पिता से बहस करता था. पहले भी शराब पीने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. लेकिन इस बार जब वो शराब पीकर आया तो उसकी पिता के साथ कहासुनी हुई जिसके बाद वो गुस्से में आया और मंदिर त्रिशुल निकालकर सीधा अपने पिता के ऊपर घोंप दिया जिससे खून ज्यादा बह जाने से उसके पिता की मौत हो गई.

लोगों ने की थी रोकने की कोशिश
आरोपी गुस्से में मंदिर से त्रिशुल निकाल लिया. इस दौरान आस पास के लोगों ने उसे रोकने की कई कोशिशें की लेकिन वो फिर भी नहीं माना और अपने पिता को त्रिशुल से लहुलुहान कर दिया. बता दें कि आरोपी महाराष्ट्र में मजदूरी करता है पिछले कई दिनों से वह अपने गांव आया हुआ है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्या करने के बाद युवक मंदिर के आस पास ही था. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि इसके पहले कोरबा में भी कुछ इस तरह की घटना सामने आई थी. जहां पर एक बेटे ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

Trending news