Korba news: कंबल ओढ़कर ATM में चोरी करने पहुंचा चोर, कुल्‍हाड़ी से तोड़ा सीसीटीवी
Advertisement

Korba news: कंबल ओढ़कर ATM में चोरी करने पहुंचा चोर, कुल्‍हाड़ी से तोड़ा सीसीटीवी

CCTV: छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में एक सीसीटीवी सामने आया है ज‍िसमें एक चोर ने शात‍िराना हरकत की और एटीएम को लूटने के ल‍िए कंबल ओढ़कर पहुंच गया. उसने एटीएम को तोड़ने की काफी कोश‍िश की लेक‍िन वह सफल नहीं हो सका. 

सीसीटीवी में कैद चोर.

नीलम दास पडवार/कोरबा: एटीएम में चोरी के वक्‍त उसकी पहचान न हो पाए और चोरी के बाद भी वह बचकर रह सके, इसके ल‍िए एक चोर ने काफी हैरान कर देने वाला आइड‍िया न‍िकाला. एक शातिर चोर ने सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत टीपी नगर स्थित टाटा इंडिकैश एटीएम में चोरी की कोशिश की. एटीएम को तोड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन एटीएम नहीं तोड़ सका. अंत में चोर हार मानकर वापस लौट गया. इसका सीसीटीवी सामने आया है. 

सीसीटीवी कैमरे को कुल्हाड़ी से मारकर क‍िया बंद 
चोरी करने के पहले चोर ने एटीएम कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे को कुल्हाड़ी से मारकर बंद कर दिया. फिर भी कैमरा बंद होने के पहले की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ़ नज़र आ रहा है क‍ि चोर शातिराना अंदाज में एटीएम कक्ष में कंबल ओढ़ कर आया. हाथ में टांगी (कुल्हाड़ी) लेकर पहुंचा और उसने टांगी मारकर सीसीटीवी को तोड़ द‍िया. 

चोर की की जा रही तलाश 
सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साव ने बताया कि एटीएम में तोड़फोड़ करने की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. एटीएम के अंदर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच की जा रही है. चोर को जल्‍द ही पकड़ ल‍िया जाएगा. 

 

पहले भी ऐसा ही मामला आया था सामने 
अप्रैल 2022 में एटीएम में चोरी का अनोखा मामला आया था.  यूट्यूबर Viral Stringer ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें एक चोर बुलडोजर लेकर ATM लूटने पहुंच गया और वो पूरी मशान उखाड़कर ले गया. यूट्यूबर ने दावा किया है कि वीडियो महाराष्ट्र के सांगली का है. बताया जा रहा है कि मशीन में 25 लाख रुपये कैश था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ड्यूटी से लौटते समय युवक को द‍िखी भीड़, झांका तो रुकी सांसें, सामने पड़ी थी प‍िता की लाश

Trending news