Weekly Horoscope: मेष, मिथुन सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: मेष, मिथुन सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: आज से अक्टूबर का महीने का दूसरा सप्ताह शुरू हो गया है. इस सप्ताह शरद पूर्णिमा और करवा चौथ प्रमुख त्यौहार है. ज्योतिष की मानें तो इस सप्ताह यानी 09 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक कुछ राशियों को गुड न्यूज मिलेगी तो वहीं कुछ राशियों को परेशान होना पड़ सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल..

Weekly Horoscope: मेष, मिथुन सहित इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह चुनौतियों भरा हो सकता है. घर परिवार में विवाद का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह की शुरुआत में शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. सप्ताह के मध्य में मौसमी बीमारियों से ग्रसित हो सकते हैं. छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः यह सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस सप्ताह विपरीत लिंगी आपके तरफ आकर्षित हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें. सप्ताह के अंत तक नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह लवमेट के साथ मुवी देखने प्लान बना सकते हैं

मिथुनः इस सप्ताह आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. सेहत को लेकर विशेष सावधानी बरतें. नशे के सेवन से दूर रहें. पेट संबंधत बीमारियों को लेकर परेशान हो सकते हैं. कारोबार में लाभ कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. इस सप्ताह जीवनसाथी के बातों को अनदेखा न करें. 

कर्कः सप्ताह की शुरुआत में कर्क राशि के जातकों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. रहन-सहन अव्यव्स्थित होगा. परिवार में किसी का स्वास्थय खराब होने से सप्ताह के मध्य में अस्पताल जाना पड़ सकता है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. लवपार्टन के साथ सप्ताह के अंत तक किसी धार्मिक स्थल पर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.

सिंहः सप्ताह की शुरुआत में भागदौड़ लगी रहेगी. इस सप्ताह आप गुस्से को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. भूमि या भवन की खरीददारी करने से पहले अच्छी तरह से जांच पड़ताल लें. सप्ताह के मध्य में लवपार्टनर के साथ मूवी देखने जा सकते हैं. छात्रों को करियर पर फोकस करने की जरुरत है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह के मध्य में नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह माइग्रेन जैसी समस्या से ग्रसित हो सकते हैं. सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan: दिवाली बाद लगेगा सूर्य ग्रहण, इस दिन नहीं होगी गोवर्धन पूजा, जानिए सूतक काल का समय

तुलाः तुला राशि के जातकों लिए यह सप्ताह मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. इस सप्ताह शुरू किए गए कार्यों में अड़चन आ सकती है. विदेश से जुड़े कारोबारियों सप्ताह के मध्य तक लाभ कमा सकते हैं. इस सप्ताह आपको शत्रुओं से सतर्क रहने की आवश्यकता है, नहीं तो आपकी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. इस सप्ताह आप संतान को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में निवेश करने से अनुभवी लोगों से सलाह लें. सप्ताह के अंत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. प्यार के रिश्ते को आगे बढ़ाने से पहले सोच-विचार लें.

धनुः सप्ताह की शुरुआत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. इस सप्ताह व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. किसी को प्रपोज करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः सप्ताह की शुरुआत में व्यर्थ का भागदौड़ लगा रहेगा. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. सप्ताह के मध्य में घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ घूमन जाने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभः कुंभ राशि के जातकों इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य में घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह कपड़े व लोहे के कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा. इस सप्ताह यदि आप प्रेम विवाह का प्रस्ताव घर पर रखते हैं तो सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

मीनः इस सप्ताह आप स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. युवा वर्ग रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक सकते हैं. इस सप्ताह आपका ज्यादात्तर समय सोशल मीडिया पर व्यतीत होगा. संतान के करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से कोई गिफ्ट या उपहार मिल सकता है. सप्ताह के अंत तक धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः  Sharad Purnima: शरद पूर्णिमा पर करें ये महाउपाय, मां लक्ष्मी करेंगी धन और अमृत की वर्षा

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news