रफ्तार को बनाया शौक, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, ब्लॉगिंग के दौरान मशहूर यूट्यूबर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2411059

रफ्तार को बनाया शौक, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, ब्लॉगिंग के दौरान मशहूर यूट्यूबर की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में तेज रफ्तार की वजह से एक मशहूर यूट्यूबर की मौत हो गई.  मोटोव्लॉगिंग चैनल चलाने वाली मोनिश कर्ष सड़क हादसे का शिकार हो गए. हादसे एक दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

रफ्तार को बनाया शौक, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, ब्लॉगिंग के दौरान मशहूर यूट्यूबर की मौत

CG News: कोरबा में तेज रफ्तार बाइक चलाने का शौक रखने वाले एक युवक का जब रफ्तार जुनून बन गया तो उसका कीमत उसको जान देकर चुकानी पड़ी. जी हां तेज रफ्तार बाइक चलाने का जुनून रखने वाले कोरबा के मोनिश कर्ष की रविवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. रविवार की शाम जब वह अपने एक दोस्त के साथ अपनी स्पोर्ट्स बाइक से तेज रफ्तार से जा रहा था तभी बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में मोनिश कर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

मोनिश कर्ष अपने मोटोव्लॉगिंग चैनल के लिए जाना जाता था. वह स्पोर्ट्स बाइक्स पर अलग-अलग सड़कों पर घूमते हुए वीडियो बनाता था. उसे यूट्यूब पर शेयर करता था. उसे रफ्तार का शौक था और यह शौक ही उसके लिए घातक साबित हुआ.

ये भी पढ़ें-  CM साय देंगे तीजा-पोरा का तोहफा; आज जारी होगी महतारी वंदन योजना की सातवीं किस्त

 

यूट्यूब पर हैं लाखों फॉलोअर्स
बताया जा रहा है कि बिलासपुर से यूट्यूबरों की एक टीम रविवार की सुबह 5 मोटर साइकिल में सवार होकर कॉफी प्वाइंट में शूटिंग करने के लिए बिलासपुर से कोरबा के गेवरा बस्ती में निवास करने वालें मोनिश कर्ष के घर पहुंचे थे. जहां सभी यूट्यूबरों की मुलाकात होने के बाद सभी मोटरसाइकिल में सवार होकर कॉफी प्वाइंट के लिए रवाना हुए. मनीष की सुपर बाइक में बिलासपुर निवासी ऋषि कानेकर सवार था. शाम 5 बजे के करीब मोनिश और ऋषि दर्री थाना क्षेत्र अंतर्गत पट्टा लाइन वाले रास्ते से जा रहे थे कि इस बीच तेज रफ्तार बाइक सीधे एक पेड़ से जा टकराई. 

ये भी पढ़ें- एक प्यार ऐसा भी... रक्षाबंधन पर मायके गई पत्नी अब तक लौटी नहीं, खाना-पीना छोड़ दर-दर भटक रहा पति

लाखों रुपये की बाइक के उड़े परखच्चे
हादसा इतना भयानक था कि लाखों रुपए कीमती बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में मोनिश कर्ष की मौत हो गई, जबकि ऋषि को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए दाखिल कराया गया. चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत ऋषि को उपचार के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया. मोनिश का यह हादसा उन सभी युवाओं के लिए एक चेतावनी है जो रफ्तार और स्टंट के दीवाने हैं. इस घटना से तेज रफ्तार के दीवानों को समझना होगा कि जब शौक, नशा या जुनून बन जाए तो उसका अंजाम खतरनाक होता है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news