एक प्यार ऐसा भी... रक्षाबंधन पर मायके गई पत्नी अब तक लौटी नहीं, खाना-पीना छोड़ दर-दर भटक रहा पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2410458

एक प्यार ऐसा भी... रक्षाबंधन पर मायके गई पत्नी अब तक लौटी नहीं, खाना-पीना छोड़ दर-दर भटक रहा पति

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक पति भूखा-प्यासा अपनी लापता पत्नी को ढूंढ़ रहा है. पांच दिनों से बिना कुछ खाए-पिए पत्नी की तलाश कर रहा है. थक-हारकर अब उसने पुलिस से मदद मांगी है. जानें पूरी स्टोरी- 

gwalior news

Gwalior News: ग्वालियर जिले में एक पति-पत्नी की प्रेम कहानी की अजब-गजब दास्तां सामने आई है. यहां रक्षाबंधन पर मायके गई पत्नी के अब तक न लौटने पर पति भूखा-प्यासा पागलों की तरह उसे हर जगह ढूंढ रहा है. करीब 5 दिनों तक तलाश करने पर भी पत्नी के बारे में कुछ नहीं पता चला तो पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. जानिए क्या है पूरा मामला- 

जानें मामला
मामला ग्वालियर के चीनोर में रहने वाले युवक पुरुषोत्तम प्रजापति का है. करीब एक साल पहले पुरुषोत्तम प्रजापति की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जोनपुर यूपी में रहने वाली सोनल से हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच बात बढ़ी और फिर प्यार हो गया. इसके कुछ दिनों बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली. हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर  पुरुषोत्तम की पत्नी अपने मायके गई. वह ग्वालियर से गई तो लेकिन अब तक वापस नहीं लौटी. 

भूखा-प्यासा तलाश रहा पति
जानकारी के मुताबिक करीब 5 दिनों से पुरुषोत्तम बिना कुछ खाए-पिए भूखा-प्यासा जगह-जगह अपनी पत्नी को खोज रहा है. मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश के जौनपुर तक हर रेलवे स्टेशन पर वह अपनी पत्नी की तलाश कर चुका है. 

ये भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी: बप्पा को 10 दिनों तक रोज लगाएं अलग-अलग मोदक का भोग, जानें घर पर बनाने की आसान रेसिपी

पुलिस से मदद की गुहार
अब थक-हारकर पुरुषोत्तम ने पुलिस मदद की गुहार लगाई है. ग्वालियर पुलिस ने पुरुषोत्तम की फरियाद सुनने के बाद उसे पत्नी को ढूंढ़ निकालने का आश्वासन दिया है. पुलिस से पुरुषोत्तम ने कहा कि सोनाली उसका पहला और आखिरी प्यार है. उसके लिए वह अपनी जान तक दे सकता है. मरते दम तक उसे तलाश करता रहेगा. 

ये भी पढ़ें-  हादसा या हत्या? ग्वालियर में रेल पटरी पर मिला छात्रा का शव, रेप की आशंका

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news