नर्मदा जयंती पर CM शिवराज ने जल मंच पर लगाई अधिकारियों की क्लास, ली सबकी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh852098

नर्मदा जयंती पर CM शिवराज ने जल मंच पर लगाई अधिकारियों की क्लास, ली सबकी खबर

सीएम शिवराज शुक्रवार को 'नर्मदा जयंती महोत्सव' में होशंगाबाद पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर उपस्थित कलेक्टर से उन्होंने कहा कि एसटीपी के कार्य के लिए 170 करोड़ रुपए दिए गए हैं. 

नर्मदा जयंती पर CM शिवराज ने जल मंच पर लगाई अधिकारियों की क्लास, ली सबकी खबर

पीताम्बर जोशी/होशंगाबाद: 'नर्मदा जयंती महोत्सव' में शामिल होने होशंगाबाद पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नालों को बंद करने की सीवेज योजना (Sewage Treatment Plant Project) के ढीले काम को लेकर मंच पर ही कलेक्टर की क्लास लगा दी. उन्होंने कहा कि बजट आवंटित होने के बावजूद भी अभी तक क्यों काम नहीं हुआ? नालों का गंदा पानी नर्मदा नदी में क्यों मिलाया जा रहा है?

सेल्फी लेते समय 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरी लड़की, VIDEO में देखिए कैसे निकली बाहर

दरअसल, सीएम शिवराज शुक्रवार को 'नर्मदा जयंती महोत्सव' में होशंगाबाद पहुंचे थे. इस दौरान मंच पर उपस्थित कलेक्टर से उन्होंने कहा कि एसटीपी के कार्य के लिए 170 करोड़ रुपए दिए गए हैं. फिर भी नालों का पानी नर्मदा में बहा दिया जा रहा है. अभी तक एसटीपी को लेकर कितना काम हुआ है? सीएम के सवाल पर कलेक्टर धनंजय सिंह बोले कि अभी तक 4 प्रतिशत काम हुआ है.

मुख्यमंत्री सिर्फ कलेक्टर तक ही नहीं रुके उन्होंने एक-एक कर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से बात की. सीएम शिवराज चौहान ने फिर होशंगाबाद चीफ मेडिकल ऑफिसर को बुलाया. उन्होंने कलेक्टर से ही पूछा CMO कहां हैं? जब सीएम ने देखा कि सीएमओ माधुरी शर्मा हैं तो वह चुप हो गए और बोले कि बेटी का अपमान करना उद्देश्य नहीं है, पर काम जरूरी है. इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक से भी होशंगाबाद की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बात की.

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कई सवाल पूछे. उन्होंने पूछा कि गुंडे-बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए कि नहीं? उनको धूल में मिलाना चाहिए कि नहीं? जब लोगों ने उनके हां में हां मिलाई तो उन्होंने वहां मौजूद एसपी को गुंडे-बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा. एसपी से कहा कि अगर आपने गुंडे-बदमाशों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो मैं आपके खिलाफ कार्रवाई कर दूंगा.

RRB, SSC और IBPS की भर्तियों के लिए सितंबर से होगी एक परीक्षा, देखें डिटेल्स

वहीं, इस दौरान सीएम ने अपने बचपन में बीमार होने पर होशंगाबाद अस्पताल में इलाज कराने बैलगाड़ी से आने की घटना का भी जिक्र किया. साथ ही उन्होंने स्थानीय बोली से लोगों को रिझाया और मंच पर आकर भजन भी गाया. शिवराज चौहान ने ''ये तन है माटी का ढेला, ये तन है माटी का ढेला. बूंद पड़े गल जाई, भजन करो भाई. ये जीवन दो दिन का॥ राम नाम सुखदाई.'' भजन गाना शरू किया तो वहां मौजूद जनता खुशी से झूम उठी.

महंगाई पर शिवराज के मंत्री का 'अजीब' बयान, कहा- ''प्रदेश में महंगाई नहीं, 1 Rs KG बिक रहा चावल''

WATCH LIVE TV-

Trending news