सेल्फी लेते समय 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरी लड़की, VIDEO में देखिए कैसे निकली बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh852014

सेल्फी लेते समय 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरी लड़की, VIDEO में देखिए कैसे निकली बाहर

लड़की सेल्फी लेने के लिए कुएं की मुंडेर पर खड़ी थी. इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गहरे कुएं में गिर गई. साथी युवक उसे बचाने के लिए कुएं में उतरा, लेकिन वह युवती को बाहर नहीं निकाल पाया और खुद भी कुएं में फंस गया. 

पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में दूसरी रस्सी डालकर लड़की को बाहर निकाला.

रतलाम: सेल्फी लेने का क्रेज कई बार जानलेवा साबित हो सकता है. अपनी सेल्फी को रोमांचक और आकर्षक बनाने के लिए कई बार कुछ लोग ऐसे स्टेप्स उठा लेते हैं जिससे उनकी जान सांसत में पड़ जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से. यहां के पिपलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम सुजापुर में एक लड़की सेल्फी लेने के दौरान 50 फीट गहरे कुएं में जा गिरी. 

पूर्व कांग्रेसी मंत्री को कंगना का करारा जवाब- मैं राजपूत हूं, "कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं''

दरअसल, लड़की सेल्फी लेने के लिए कुएं की मुंडेर पर खड़ी थी. इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गहरे कुएं में गिर गई. साथी युवक उसे बचाने के लिए कुएं में उतरा, लेकिन वह युवती को बाहर नहीं निकाल पाया और खुद भी कुएं में फंस गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कुएं में रस्सी डालकर दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला.

VIDEO: सेल्फी ले रही लड़की 50 फीट गहरे कुएं में गिरी, देखिए कैसी निकली बाहर

पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय अफसाना व 23 वर्षीय मोंटी उर्फ जफर हुसैन टेकरी, जावरा के रहने वाले हैं. युवती और युवक शुक्रवार की दोपहर सुजापुर स्थित बाबा की दरगाह पर दर्शन करने गए थे. दर्शन करने के बाद दरगाह के सामने रोड के दूसरी तरफ अफसाना कुएं के पास जाकर अपने मोबाइल से सेल्फी ले रही थी. तभी संतुलन बिगड़ने से वह कुएं में जा गिरी. 

MP High Court Recruitment 2021: कई पदों पर निकली भर्ती, 26 फरवरी से करें अप्लाई

उसे कुएं में गिरता देख मोंटी अंदर लटक रही रस्सी पकड़कर नीचे उतरा. उसने नीचे जाकर अफसाना को भी रस्सी पकड़ा दी, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला पाया. शोर मचाने पर ग्रामीण व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस को सूचना दी. सुखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी (एसआई) रघुवीर सिंह जोशी व अन्य पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में दूसरी रस्सी डालकर दोनों को बाहर निकाला.

WATCH LIVE TV

Trending news