जब सांसद नंद कुमार सिंह चौहान की अंतिम यात्रा में रोने लगे सीएम शिवराज, मंत्री ने संभाला
Advertisement

जब सांसद नंद कुमार सिंह चौहान की अंतिम यात्रा में रोने लगे सीएम शिवराज, मंत्री ने संभाला

दिवंगत नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए सीएम शिवराज भावुक हो गए. इस दौरान उन्हें रोते हुए देखा गया. 

सीएम शिवराज. (इमेज सोर्स- ट्विटर/सीएम शिवराज)

खंडवाः भाजपा सांसद रहे नंदकुमार सिंह चौहान का पार्थिव शरीर बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गया. दिवंगत भाजपा सांसद की अंतिम यात्रा में काफी भीड़ उमड़ी. सीएम शिवराज भी दिवंगत भाजपा सांसद की अंतिम यात्रा में शामिल हुए. बता दें कि दिवंगत नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए सीएम शिवराज भावुक हो गए. इस दौरान उन्हें रोते हुए देखा गया. 

मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद राकेश सिंह ने संभाला
जब सीएम शिवराज भावुक हुए तो उस दौरान वहां खड़े मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद राकेश सिंह ने उन्हें संभाला. अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद सीएम शिवराज ने दिवंगत भाजपा सांसद को याद करते हुए कई ट्वीट किए. अपने एक ट्वीट में सीएम ने लिखा कि "अत्यंत हृदय विदारक और दुखद क्षण है. बहुत दुखी मन से नंदूभैया की अर्थी को कंधा दिया है. नंदूभैया आप जहां भी रहो, सदा हंसते-मुस्कुराते रहना और बच्चों को आशीर्वाद देते रहना. आपकी कमी हम सभी को हमेशा खलेगी."

सांसद नंदकुमार सिंह चौहान पंचतत्व में विलीन, CM शिवराज, सिंधिया समेत कई नेता रहे मौजूद

अपने एक ट्वीट में सीएम शिवराज ने लिखा कि "अपने लाडले नेता को खोने का दर्द मैंने आज शाहपुर के एक-एक नागरिक की आंखों में देखा है. नंदूभैया ने अपना संपूर्ण जीवन जनता की सेवा और क्षेत्र के विकास में न्योछावर कर दिया. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. मैं यही प्रार्थना करता हूं."

बता दें कि नंद कुमार सिंह चौहान का मंगलवार को निधन हो गया था. वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वह दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे और कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही उनका इलाज चल रहा था. भाजपा सांसद के निधन पर पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने दुख जाहिर किया. 

ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर नवा रायपुर मंत्रालय से रहस्मय ढंग से हुए गायब, तलाश में जुटी है पुलिस

साल 1978 में शाहपुर नगर परिषद से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करने वाले नंद कुमार सिंह चौहान 1985 से 1996 तक विधायक रहे. इसके बाद 1996 में वह पहली बार लोकसभा के लिए चुने गए. इसके बाद 1998, 1999, 2004 और 2014 में भी वह लोकसभा के लिए चुने गए 

Trending news