राजधर्म का पालन कर रहा हूं, भोला शंकर का आदेश है माफिया को माटी में मिला दूंः शिवराज
Advertisement

राजधर्म का पालन कर रहा हूं, भोला शंकर का आदेश है माफिया को माटी में मिला दूंः शिवराज

भगवान त्र्यंबकेश्वर के दर्शन करने नासिक पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफिया और मिलावटखोरों को कड़ी चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि भोला शंकर का आदेश है, हम इनको माटी में मिला देंगे.

शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश

भोपालः महाराष्ट्र के नासिक में स्थित भगवान त्र्यंबकेश्वर के दर्शन करने पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर माफिया और मिलावटखोरों को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि माफिया और मिलावटखोर समाज के दुश्मन हैं, भोला शंकर का आदेश है हम इनको माटी में मिला देंगे.

दुष्टों का सफाया करना ही हमारा मकसद
सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश से दुष्टों का सफाया करना ही हमारा मकसद है. हमारी सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है, लेकिन दुष्टों को हमारी सरकार छोड़ने वाली नहीं है.  उन्होंने कहा, ''जो लोग जनता की जिंदगी से खिलवाड़ करते हैं, अवैध कब्जा करके जनता को आतंकित करते हैं या फिर मिलावट करके जनता की जिंदगी में जहर घोलते हैं, इस तरह के लोग समाज के दुश्मन हैं. इनको मैं छोड़ने वाला नहीं हूं.इसलिए वह बार-बार माफिया और मिलाटवखोरों को सावधान कर रहे हैं.''

ये भी पढ़ेंः शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार 3 जनवरी को, जानिए किन नेताओं को मिल सकता है मंत्री पद

राजधर्म का पालन कर रहा हूंः शिवराज
सीएम ने कहा कि वह राजधर्म का पालन कर रहे हैं. जनता को मिलावट करने वाले और माफिया से मुक्ति दिलाना ही उनका काम है. इसलिए मध्य प्रदेश में लगातार माफिया के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जो भी लोग मिलावट कर रहे हैं उन्हें पकड़कर जेल में डालने का काम हमारी सरकार कर रही है. पूरे प्रदेश में जहां.जहां भी माफिया ने अवैध कब्जा किया है उन्हें हटाया जा रहा है. यही वजह है कि बार.बार माफिया को चेतावनी दी जा रही है कि वे मध्य प्रदेश छोड़ दें.

सीएम पहले भी दे चुके हैं चेतावनी
यह कोई पहला मौका नहीं है जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस तरह माफिया को चेतावनी दी हो. इससे पहले भी सीएम कई बार इसी तरह का बयान दे चुके हैं. बुधनी की सभा में तो सीएम ने यहां तक कह दिया था, ''अगर माफिया ने मध्य प्रदेश नहीं छोड़ा तो उन्हें जमीन में 10 फिट नीचे गाड़ दूंगा, मामा इस वक्त पूरे फॉर्म  में  है. प्रदेश में कहीं भी माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा. ''

ये भी पढ़ेंः मोहन भागवत ने महात्मा गांधी को बताया सबसे बड़ा हिंदू देशभक्त, कहा-उनका दर्शन आज भी प्रासंगिक

भारतीय रेलवे ICF कोच को LHB कोच में क्यों बदल रहा है? जानिए क्या है इसकी खासियत

ये भी देखेंः MP: राजधानी भोपाल में वैक्सीनेशन के लिए Dry Run शुरू, देखें Video

सैर पर निकला बाघ परिवार, दर्शकों ने किया दीदार, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news