शिवराज ने कही नाइट कर्फ्यू की बात, कांग्रेस बोली- कोरोना कादर खान है, जिसे रात में दिखेगा नहीं?

कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री रहे पीसी शर्मा ने सीएम के निर्देशों पर चुटकी लेते हुए कहा, ''कोरोना को रात में दिखता नहीं है क्या? कोरोना कादर खान हो जाता है क्या?'' 

शिवराज ने कही नाइट कर्फ्यू की बात, कांग्रेस बोली- कोरोना कादर खान है, जिसे रात में दिखेगा नहीं?
सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना संक्रमण की स्थिति और रोकथाम की तैयारियों की समीक्षा करते हुए सभी जिला कलेक्टरों को कई निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि भोपाल और इंदौर में कोरोना के प्रकरणों में जिस तरह से वृद्धि हो रही है, उसमें अगले 3 दिन में कमी नहीं आती है तो सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा. स्कूल-कॉलेजों में मास्क का उपयोग अनिवार्य होगा. शारीरिक दूरी का पालन भी संस्थाओं को सुनिश्चित कराना होगा. 

कोरोना को रात में दिखाई नहीं देता है क्या: पीसी शर्मा
कांग्रेस ने कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों को कमतर बताते हुए भाजपा सरकार की आलोचना की है. उसका कह​ना है कि राज्य में कोरोना नियंत्रण के लिए भाजपा सरकार की ओर से प्रभावी कदम नहीं उठाए गए इसी कारण मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को फिर से नाइट कर्फ्यू लगाने की बात करनी पड़ रही है.

कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री रहे पीसी शर्मा ने सीएम के निर्देशों पर चुटकी लेते हुए कहा, ''कोरोना को रात में दिखता नहीं है क्या? कोरोना कादर खान हो जाता है क्या?'' दरअसल पीसी शर्मा 'Bol Radha Bol' फिल्म की बात कर रहे थे. इसमें कादर खान के किरदार को नाइट ब्लाइंडनेस होती है.

बीजेपी के आयोजनों के कारण बढ़ा कोरोना: पीसी शर्मा
पीसी शर्मा ने कहा, ''कोरोना के मामले में हम शुरू से कह रहे हैं कि शिवराज सरकार ने जो पाबंदियां कम की, इसलिए केस बढ़ रहे हैं. इस दौरान बीजेपी ने कई बड़े आयोजन किए. बड़े-बड़े आयोजनों को अनुमति दी गई. नाइट कर्फ्यू लगे तो शराब की दुकानें भी 8 बजे बंद हों.'' हिन्दू महासभा द्वारा गोडसे यात्र निकाले जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि गोडसे पहला आतंकवादी था देश का. भारतीय जनता पार्टी के जो लोग हैं उनका स्वतंत्रता संग्राम में कोई योगदान नहीं रहा है. गोडसे की यात्रा निकलेगी, मध्य प्रदेश की सरकार इसको नहीं रोकेगी, दिल्ली की सरकार भी नहीं रोकेगी.''

पीसी शर्मा खुद कादर खान जैसे लगते हैं: कमल पटेल
पीसी शर्मा के कोरोना को लेकर कादर खान वाले बयान पर कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा, ''यह पूछो कि पीसी शर्मा कैसे लगते हैं? खुद ही कादर खान लगते हैं. कोरोना को लेकर के यह लोग कितने गंभीर हैं इसी बात से समझ में आता है. कमलनाथ जी ने कहा था कि कोरोना-वोरोना कुछ नहीं है. अभी तो राजनीतिक कोरोना आया है.'' आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में फिर से बढ़ोतरी हो रही है. इंदौर में कोरोना का न्यू स्ट्रेन भी 6 लोगों में पाया गया है. इसको लेकर सरकार सतर्क है और आने वाले दिनों में भोपाल, इंदौर के साथ अन्य कई शहरों में सख्ती दिख सकती है.

WATCH LIVE TV