MRP से अधिक कीमत पर शराब बेचने वालों ठेकेदारों के खिलाफ होगी कार्यवाही

कांग्रेस नेता और पूर्व वाणिज्यिक कर मंत्री ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एमआरपी से अधिक कीमत पर शराब बेचने के आरोप लगाए थे.

MRP से अधिक कीमत पर शराब बेचने वालों ठेकेदारों के खिलाफ होगी कार्यवाही
शिकायत मिलने पर संबंधित ठेकेदार के विरुद्ध जांच कर कठोर कार्यवाही होगी

भोपाल: प्रदेश में शराब ठेकेदारों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही हो सकती है. वाणिज्यिक कर मंत्री जगदीश देवड़ा का ने कहा कि एमआरपी से अधिक दर पर मदिरा विक्रय के मामलों में कार्यवाही की जाएगी.

वाणिज्यिक कर मंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा ठेकेदारों द्वारा एमआरपी से अधिक दर पर मदिरा विक्रय करने की किसी तरह की शिकायत मिलने पर संबंधित ठेकेदार के विरुद्ध जांच कर कठोर कार्यवाही होगी. मंत्री ने कहा राज्य सरकार द्वारा कोरोना कंट्रोल करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा जारी निर्देशों के तहत मदिरा दुकानें बंद करने के आदेश जारी किये गये थे. साथ ही विभिन्न जिलों में स्थानीय परिस्थितियों के मद्देनजर कलेक्टर्स द्वारा विभिन्न समयों में मदिरा दुकानें बंद करने के आदेश जारी किये गए हैं.

बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार, वेब सीरीज के नाम पर शूट करता था लड़कियों की अश्लील फिल्में, मुंबई तक जुड़े हैं तार

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व वाणिज्यिक कर मंत्री ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एमआरपी से अधिक कीमत पर शराब बेचने के आरोप लगाए थे. जिसके बाद सरकार में वाणिज्यिक कर मंत्री ने एमआरपी से अधिक कीमत पर शराब बेचने वाले ठेकेदारों के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं. 

वहीं आबकारी विभाग द्वारा ऑनलाइन मदिरा परमिट में परिसर में किसी भी स्थिति में अंकित जानकारी को परिवर्तित नहीं करने के लिए कहा गया है. आबकारी आयुक्त ने सभी कलेक्टर्स को पत्र लिख कहा है कि वे अपने अधीनस्थ आबकारी स्टाफ को निर्देशित करें कि रोड चैकिंग के दौरान यह सुनिश्चित हो कि ऑनलाइन जारी किये गये परमिट पर अंकित जानकारी या विवरण को परिसर में हाथ से परिवर्तित तो नहीं किया गया हो.