भोपाल में सामने आया कांग्रेस का दूसरा विवादित बैनर, इस बार दिखा कुछ ऐसा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh497029

भोपाल में सामने आया कांग्रेस का दूसरा विवादित बैनर, इस बार दिखा कुछ ऐसा...

शुक्रवार को भोपाल में प्रस्‍तावित है राहुल गांधी का दौरा. इससे पहले एक बार फिर कांग्रेस ने भोपाल विवादित पोस्‍टर भोपाल में नजर आया है.

फिर सामने आया कांग्रेस का विवादित बैनर. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : मध्‍य प्रदेश के भोपाल में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के प्रस्‍तावित दौरे से पहले पार्टी की ओर से विवादित पोस्‍टर और बैनर लगाए जा रहे हैं. शुक्रवार को एक बार फिर ऐसा ही विवादित पोस्‍टर भोपाल में नजर आया है. इसमें कांग्रेस अध्‍यक्ष को भगवान राम के भेष में फिर दिखाया गया है. इस बैनर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और मुख्‍यमंत्री कमलनाथ भी नजर आ रहे हैं.

fallback

बता दें कि लोकसभा चुनाव करीब आते ही कांग्रेस भी राम मंदिर मुद्दे को भुनाने में जुट गई है. 8 फरवरी को प्रस्‍तावित कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौर से पहले वहां लगाए गए बैनर इसी ओर संकेत कर रहे हैं. यहां की सड़कों पर कांग्रेस की ओर से लगाए गए बैनरों में राहुल गांधी को 'रामभक्‍त' बताया गया था. 

fallback

साथ ही मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ को 'हनुमान और गो भक्‍त' बताया गया है. भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए बैनर में यह भी कहा गया है कि सर्वसम्‍मति से अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बनवाएंगे ऐसे हैं राम भक्‍त राहुल गांधी.

Trending news