कांग्रेस नेता ने खाया जहर, गणतंत्र दिवस पर महिला ने जड़े थे थप्पड़, चप्पलों से की थी पिटाई
Advertisement

कांग्रेस नेता ने खाया जहर, गणतंत्र दिवस पर महिला ने जड़े थे थप्पड़, चप्पलों से की थी पिटाई

ओनिमेश ने जहर खाने से पहले अपने फेसबुक से एक पोस्ट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ''मैं जा रहा हूं साथियों भोलेनाथ के पास अलविदा. मेरे जाने के बाद सत्य की जीत होगी. अलविदा.''  उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कांग्रेस नेता ओमिनेश सिन्हा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सरगुजाः सरगुजा सर्किट हाउस में 26 जनवरी के दिन कांग्रेस नेता ओनिमेश सिन्हा को महिला ने पहले थप्पड़ जड़े थे फिर चप्पल से पिटाई की थी. शुक्रवार तड़के ओनिमेश ने जहर खा लिया. ओनिमेश ने जहर खाने से पहले अपने फेसबुक से एक पोस्ट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ''मैं जा रहा हूं साथियों भोलेनाथ के पास अलविदा. मेरे जाने के बाद सत्य की जीत होगी. अलविदा.''  उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सवर्णों को साधने शिवराज बनाएंगे 'सवर्ण आयोग', कांग्रेस बोली- चुनाव देख याद आए 'माई के लाल'

जानिए क्या है पूरा मामला
पुलिस लाइन से ध्वजारोहण के उपरांत सरगुजा सर्किट हाउस में मंत्री शिव डहरिया कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. कांग्रेस कार्यकर्ता ओनिमेश सिन्हा जो अपने आप को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत का नजदीकी बताता है,  मंत्री डहरिया से शिकायत करने लगा कि वह 15 साल से कांग्रेस का झंडा उठा रहा है और अपनी ही सरकार में उसके खिलाफ फर्जी शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मध्य प्रदेश से इस BJP विधायक ने दिया सबसे बड़ा चंदा

इस मामले को लेकर प्रभारी मंत्री डहरिया पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा से जानकारी ले रहे थे. अपनी मां के साथ पहुंची महिला ने पहले थप्पड़ फिर चप्पल से ओनिमेश की पिटाई शुरू कर दी. महिला के तेवर देख युवा नेता को वहां से दौड़ लगानी पड़ी. महिला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता ने उसकी बेटी को बंधक बना रखा है. इधर इससे हताश होकर ओनिमेश सिन्हा ने शुक्रवार तड़के जहर खा लिया. 

ओनिमेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. फिलहाल आईसीयू में भर्ती कर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. जहर खाने के बाद अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी छवि धुमिल कर उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की कोशिश की गई है. उनके साथ थप्पड़ और चप्पल मारने की जो घटना हुई है, उसमें साजिश के तहत फंसाया गया है.

शुरू करना चाहते हैं स्वरोजगार और नहीं हैं पैसे? तो मोदी सरकार की इन 4 योजनाओं का उठा सकते हैं लाभ

महिला ने ओनिमेश की करतूतों की शिकायत मंत्री शिव डहरिया से की. उसने आरोप लगाया कि कांग्रेस कार्यकर्ता मोहल्ले में घुसकर गाली-गलौच और मारपीट कर चुका है. उसके खिलाफ पहले से अपराध दर्ज है. मंत्री से फर्जी शिकायत की बात कह जांच कराने आया है. इस पर शिव डहरिया ने पुलिस अधीक्षक से महिला की शिकायत सुन मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही. 

WATCH LIVE TV

Trending news