सड़क पर सियासत: BJP के खिलाफ गड्ढे में बैठे कांग्रेस नेता, ईंट से ईंट बजाने की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh762692

सड़क पर सियासत: BJP के खिलाफ गड्ढे में बैठे कांग्रेस नेता, ईंट से ईंट बजाने की दी चेतावनी

सत्तारुढ़ पार्टी के खिलाफ विपक्ष अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शन करता है और सरकार को समस्याओं को रू-ब-रू करवाता है. रतलाम में कांग्रेस ने भी शिवराज सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया.

गड्ढे में बैठकर कांग्रेस का प्रदर्शन

रतलाम: सत्तारुढ़ पार्टी के खिलाफ विपक्ष अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शन करता है और सरकार को समस्याओं को रू-ब-रू करवाता है. रतलाम में कांग्रेस ने भी शिवराज सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया. सड़क बनवाने की मांग को लेकर पार्टी  के कार्यकर्ता गड्ढे में बैठ गए और बीजेपी सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

दरअसल रतलाम में लगातार कांग्रेस खराब सड़कों को लेकर प्रदर्शन कर रही है. शुक्रवार को कांग्रेस ने शहर के सीवरेज और अन्य कार्यो के लिए खोदे गड्ढे में बैठकर निगम और सांसद के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. कांग्रेस का आरोप है कि शहर में जगह-जगह सीवरेज कार्य के लिए खुदाई कर दी गई, लेकिन कई जगह गड्ढे नहीं भरे गए, ऐसे में आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

महिला कांग्रेस प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष याशमीन शेरानी ने बीजेपी सांसद गुमान सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि 2 दिन में शहर के मुख्य चौराहे की सड़क ठीक नहीं हुई तो कांग्रेस कार्यकर्ता ईंट से ईंट बजा देंगे और सड़कों पर चक्काज़ाम करेंगे.

जनता पर भड़के थे बीजेपी सांसद
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी सांसद सांसद गुमान सिंह रतलाम पहुंचे थे. इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे जनता पर भड़क रहे हैं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि क्षेत्र के लोग उनके सामने समस्याएं जाहिर कर रहे हैं. उन्हें सड़क ना होने और पुलिया ना होने की जानकारी दे रहे हैं. नेता जी की गाड़ी के पास जमा हुए लोग उनसे कहते हैं कि यहां हमारी शिकायत कोई नहीं सुनता, आप भी पहली बार आए हैं. कुछ तो समाधान कीजिए. 

ये भी पढ़ें: जब लोगों ने BJP सांसद का काफिला रोक गिनाई समस्याएं, तब नेता जी का यूं फूटा गुस्सा

लोगों के घेराव पर बीजेपी सांसद सांसद गुमान सिंह ने कहा कि एक दिन में कुछ नहीं हो जाता, पहले हमसे किसने कोई मांग नहीं की थी, अब ध्यान दिया जाएगा. इस दौरान लोग पार्टी को झूठा करार देने लगे. साथ ही भीड़ में किसी शख्स ने कहा कि 15 साल में आप लोगों ने कोई काम नहीं किया, इस पर सांसद गुमान सिंह भड़क उठे. उन्होंने कहा कि कान खोल कर सुन लो, मुझे जिम्मेदारी का ऐहसास है. वक्त पर काम होगा. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news