जब लोगों ने BJP सांसद का काफिला रोक गिनाई समस्याएं, तब नेता जी का यूं फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh762343

जब लोगों ने BJP सांसद का काफिला रोक गिनाई समस्याएं, तब नेता जी का यूं फूटा गुस्सा

जब भी चुनावी मौसम आता है, नेता जनता के सामने वादों की झड़ी लगाते हैं. सड़क से लेकर बिजली देने की बात करते हैं. लेकिन जब कार्य पूरा नहीं होता, तो लोग नेताओं से जवाब मांगते हैं. ऐसे ही जनता के तीखे सवालों का सामना बीजेपी सांसद सांसद गुमान सिंह को करना पड़ा है.

जनता पर भड़के बीजेपी सांसद

रतलाम: जब भी चुनावी मौसम आता है, नेता जनता के सामने वादों की झड़ी लगाते हैं. सड़क से लेकर बिजली देने की बात करते हैं. लेकिन जब कार्य पूरा नहीं होता, तो लोग नेताओं से जवाब मांगते हैं. ऐसे ही जनता के तीखे सवालों का सामना बीजेपी सांसद सांसद गुमान सिंह को करना पड़ा है. जनता ने जब उन्हें अपने क्षेत्र की समस्याओं से रू-ब-रू करवाया और कोई समाधान ना होने की शिकायत की, तब नेता जी लोगों पर ही भड़क उठे. इस तीखी नोंक झोक का वीडियो वायरल हो रहा है. 

दरअसल मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी सांसद सांसद गुमान सिंह रतलाम पहुंचे थे. दौरे को लेकर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे जनता पर भड़क रहे हैं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि क्षेत्र के लोग उनके सामने समस्याएं जाहिर कर रहे हैं. उन्हें सड़क ना होने और पुलिया ना होने की जानकारी दे रहे हैं. नेता जी की गाड़ी के पास जमा हुए लोग उनसे कहते हैं कि यहां हमारी शिकायत कोई नहीं सुनता, आप भी पहली बार आए हैं. कुछ तो समाधान कीजिए. 

ये भी पढ़ें: सियासी मैदान से क्रिकेट की पिच पर पहुंचे सिंधिया, चुनावी सभा के बीच बल्ला थाम लगाए चौके

लोगों के घेराव पर बीजेपी सांसद सांसद गुमान सिंह ने कहा कि एक दिन में कुछ नहीं हो जाता, पहले हमसे किसने कोई मांग नहीं की थी, अब ध्यान दिया जाएगा. इस दौरान लोग पार्टी को झूठा करार देने लगे. साथ ही भीड़ में किसी शख्स ने कहा कि 15 साल में आप लोगों ने कोई काम नहीं किया, इस पर सांसद गुमान सिंह भड़क उठे. उन्होंने कहा कि कान खोल कर सुन लो, मुझे जिम्मेदारी का ऐहसास है. वक्त पर काम होगा. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news