हमारे यहां शादी हैं, प्लीज-प्लीज!! मत आना, MLA के यहां शादी में आया 'covid ट्विस्ट

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने बेटे की शादी के लिए 31 हजार लोगों को आमंत्रण भेजा था. लेकिन अब कोरोना की वजह से विधायक ने सभी लोगों से शादी में शामिल न होने की अपील करते हुए माफी मांगी है. 

हमारे यहां शादी हैं, प्लीज-प्लीज!! मत आना, MLA के यहां शादी में आया 'covid ट्विस्ट
बेटे के साथ कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला

वैभव शर्मा/इंदौरः एक तरफ शादियों का सीजन दूसरी तरफ तेजी से बढ़ते कोरोना ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी है. इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला भी कुछ इसी तरह परेशान हैं. 9 दिसंबर को उनके बेटे की शादी है. डीजे, गार्डन, बैंड-बाजे से लेकर खाने तक का मैन्यु तक बन चुका है. विधायक ने करीब 31 हजार लोगों को शादी में आमंत्रण के कार्ड बांटे थे.  लेकिन दुविधा देखिए बढ़ते कोरोना की वजह से संजय शुक्ला ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से शादी में न आने की अपील की है. 

लोगों से मांगी माफी
कांग्रेस विधायक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर लिखा कि वह सभी से माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि कोरोना के चलते बेटे की शादी में कुछ लोगों के शामिल होने की ही इजाजत मिली है. इसलिए सभी से निवेदन है कि आप शादी में शामिल न हो और घर से ही वर-वधु को आशीर्वाद प्रदान करे. 

ये भी पढ़ेंः इस वजह से 26 तारीख को होगी बैंकों में हड़ताल, आज ही निपटा लें सभी जरूरी काम

31 हजार लोगों को बांटे थे कार्ड 
संजय शुक्ला के बेटे आकाश शुक्ला की शादी की तैयारियां पिछले एक महीने से चल रही थी. करीब 31 हजार लोगों को उन्होंने शादी के कार्ड बांटे थे. शादी में कई बड़े नेताओं के शामिल होने वाले थे. लेकिन अब कोरोना गाइडलाइन के चलते महज परिवार के अलावा कुछ लोग ही शादी में शामिल हो सकते हैं. लिहाजा कल तक जो संजय शुक्ला लोगों को कार्ड दे रहे थे. वे अब उन्हीं  लोगों से शादी में शामिल न होने की अपील कर रहे हैं. 

निरस्त हुए शादी के सभी कार्यक्रम 
संजय शुक्ला के बेटे की शादी के कार्यक्रम 4 दिसंबर से शुरु होने वाले थे. संगीत, रिंग सेरेमनी के सभी कार्यक्रम फिक्स थे. लेकिन कोरोना के चलते 4 से 11 दिसंबर तक के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं. केवल परिवार के लोगों की मौजूदगी में शादी की रस्मे की जाएगी. हालांकि विधायक ने अपील करते हुए लिखा कि कोरोना खत्म होने के बाद बड़ा आयोजन किया जाएगा. लेकिन आप लोग फिलहाल शादी में शामिल न होकर खुद और दूसरों को सुरक्षित रखे. 

इंदौर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना 
इंदौर में अचानक से कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है. पिछले 24 घंटे में करीब 582 नए मरीज मिले हैं. जबकि इस दौरान पांच लोगों की मौत हो गयी. इंदौर शहर में फिलहाल 3644 कोरोना के एक्टिव मरीज हैं. ऐसे में प्रशासन ने एक लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. इंदौर में नाइट कर्फ्यू भी लगा है और शहर के बाजार रात आठ बजे के बाद बंद करने के निर्देश दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ेंः दबिश देने गई पुलिस टीम पर हुआ था हमला, अब ईरानी डेरे पर चलेगा प्रशासन का बुल्डोजर

ये भी पढ़ेंः टाइगर रिजर्व में धूप में बैठकर किया काम, बदले अंदाज में नजर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान

ये भी देखेंः VIDEO: झूमकर नाच रही थी किन्नर, अचानक नजदीक से मार दी गोली

ये भी देखेंः VIDEO: TI पर फायर किया था बदले में पुलिस ने बदमाशों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, शहर में निकाला जुलूस

WATCH LIVE TV