MP: संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने मनाया काला दिवस, सरकार से की नियमितीकरण की मांग

कोरोना काल में वॉरियर की भूमिका निभाने वाले संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. वे आज पूरे सूबे में नियमितीकरण की मांग को लेकर काला दिवस मना रहे हैं.

MP: संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने मनाया काला दिवस, सरकार से की नियमितीकरण की मांग
फाइल फोटो

भोपाल: कोरोना काल में वॉरियर की भूमिका निभाने वाले संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. वे आज पूरे सूबे में नियमितीकरण की मांग को लेकर काला दिवस मना रहे हैं. प्रदेश भर के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी काली पट्टी और काली टोपी लगाकर काम कर रहे हैं.

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ सिंह चौहान ने बताया कि काले कपड़े, काला मास्क, काला चश्मा लगाकर कर्मचारी काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर पूरी मेहनत करते हैं. अपनी जान को जोखिम में डालते हैं. हमारी सरकार से विनती करते हैं कि वो नियमितीकरण की मांग को जल्द पूरा करें.

ये भी पढ़ें: संस्कृति बचाओ मंच कर रहा मंदिरों में सैनिटाइजर के उपयोग का विरोध

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 19 हजार संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हैं. ये कोरोना से लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे हैं. जिनकी देशभर में सराहना की जा रही है. लेकिन मध्य प्रदेश के ये कर्मचारी सरकार से लंबे वक्त से नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV: