छत्तीसगढ़ में साढ़े 8 हजार पहुंचा कोरोना का आंकड़ा, अब तक 48 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की रफ्तार को थामने के लिए लाख कोशिशें की जा रही हैं, बावजूद इसके महामाही थमने का नाम नहीं ले रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में आज कोरोना के 229 नए मामले सामने आए हैं.

छत्तीसगढ़ में साढ़े 8 हजार पहुंचा कोरोना का आंकड़ा, अब तक 48 लोगों की मौत
फाइल फोटो

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की रफ्तार को थामने के लिए लाख कोशिशें की जा रही हैं, बावजूद इसके महामाही थमने का नाम नहीं ले रही है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में आज कोरोना के 229 नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या 8515 पहुंच चुकी है. 
 
आंकड़े बताते हैं कि छत्तीसगढ़ में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 2831 है. वहीं अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अब तक 5636 लोग घर जा चुके हैं. राज्य में मरने वालों के आंकड़े में भी इजाफा हो रहा है. आज  कोरोना की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई. अब तक 48 लोग काल के गाल में समा चुके हैं.  

ये भी पढ़ें : CM भूपेश बघेल ने कहा, ''छत्तीसगढ़ के कण-कण में बसते हैं भगवान राम, चंद्रखुरी में बनेगा भव्य मंदिर''

आज मिले कोरोना पॉजिटिव केस में 5 संक्रमित कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के बंगले से मिले हैं,मोहन मरकाम के पीएसओ, भृत्य समेत पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इन सभी को क्वॉरंटीन कर दिया गया है, जिसके बाद सियासी हलचल तेज़ हो गई है.

watch live tv: