बेहोश होकर आधे घंटे तक रास्ते पर पड़ा रहा कोरोना वॉरियर, किसी ने नहीं की मदद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh687659

बेहोश होकर आधे घंटे तक रास्ते पर पड़ा रहा कोरोना वॉरियर, किसी ने नहीं की मदद

सागर के टीवी अस्पताल से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में बनाए गए कोविड-19 अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों को शिफ्ट करने के बाद पैरा मेडिकल का एक स्टाफ बेहोश होकर गिर गया. 25 मिनिट तक वह रास्ते पर पड़ा रहा, लेकिन बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के किसी भी कर्मचारी ने उसे नहीं उठाया. 

कोरोना वॉरियर के साथ अमानवीय व्यवहार

सागर: कोरोना वॉरियर्स कहलाये जाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हुई कई घटनाओं की खबरें सामने आ चुकी हैं. जिसमें कहीं उनके साथ पत्थरबाजी तो कहीं क्वारंटीन सेंटर में अश्लील हरकतें तक की गईं. इन सब के बाद अब सागर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पीपीई किट पहने एक कोरोना वॉरियर गश खाकर रास्ते पर पड़ा रहा, लेकिन उसकी मदद के लिए किसी ने हाथ नहीं बढ़ाया.

ये मामला सागर के टीवी अस्पताल से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज का है, जहां बनाए गए कोविड-19 अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों को शिफ्ट करने के बाद पैरा मेडिकल का एक स्टाफ बेहोश होकर गिर गया. 25 मिनिट तक वह रास्ते पर पड़ा रहा, लेकिन बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के किसी भी कर्मचारी ने उसे नहीं उठाया. 

ये भी पढ़ें-प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज

जानकारी के मुताबिक करीब आधे घंटे बाद 108 के कर्मचारियों ने उसे उठाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल अचानक गश खाकर गिरने का कारण पता नहीं चल पाया है. 

Watch LIVE TV-

Trending news