भोपाल के आईएएस अफसर में हुई Coronavirus की पुष्टि, 4 जमाती भी संक्रमित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh662557

भोपाल के आईएएस अफसर में हुई Coronavirus की पुष्टि, 4 जमाती भी संक्रमित

आईएएस अफसर जे विजय कुमार मप्र के स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ हैं. जे विजय कुमार को तीन दिन से बुखार की शिकायत थी. कोरोना के लक्षण होने के कारण उनकी सैंपल जांच कराई गई. गुरूवार को उनकी रिपोर्ट आने के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई.

फाइल फोटो

भोपाल: भोपाल में एक आईएएस अफसर के कोरोना पॉजिटिव होने पुष्टि की गई है. आईएएस अफसर जे विजय कुमार मप्र के स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ हैं. जे विजय कुमार को तीन दिन से बुखार की शिकायत थी. कोरोना के लक्षण होने के कारण उनकी सैंपल जांच कराई गई. गुरूवार को उनकी रिपोर्ट आने के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई. साथ ही 65 जमातियों की भी रिर्पोट आई जिसमें 4 जमातियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. 

 ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 8 मौतें, इंदौर बना Covid-19 का केंद्र

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. आंकड़ा बढ़कर 112 पहुंच गया है. कोरोना से अबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें 2 की मौत गुरुवार को ही हुई है.

स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि एक मरीज की स्थिति अभी-भी गंभीर है, डॉक्टरों द्वारा उसे रिकवर करने की पूरी कोशिश की जा रही है. जबकि 30 लोगों के स्वास्थ्य में काफी तेजी के साथ सुधार हो रहा है. दो दिन बाद एक और रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. पूरे मध्य प्रदेश की बात करें तो कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर जिला है. 

Watch LIVE TV-

Trending news