मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 8 मौतें, इंदौर बना Covid-19 का केंद्र
Advertisement

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 8 मौतें, इंदौर बना Covid-19 का केंद्र

मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से कुल 8 लोगों की मौत हो चुकी है. बीते बुधवार को जिन 12 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, उनमें 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

फाइल फोटो

हरीश दिवेकर/ इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत हो गई है. बीते बुधवार को इंदौर के मोती तबेला निवासी एक पुरुष की कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मौत हो गई जिसकी आधिकारिक पुष्टि गुरुवार सुबह की गई. वहीं दूसरी मौत गुरुवार सुबह हुई. मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से कुल 8 लोगों की मौत हो चुकी है. बीते बुधवार को जिन 12 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, उनमें 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- इंदौर में सामने आए कोरोना के 12 नए केस, MP में Covid-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 98

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौत इंदौर में...
मरने वालों में 5 इंदौर के, 2 उज्जैन और 1 खरगौन के नागरिक शामिल हैं. बता दें कि इंदौर में बुधवार को 31 मरीजों में कोरोना की पुष्टि के बाद प्रदेश में Covid-19 पेशेंट की संख्या बढ़कर 98 हो गई. बुधवार तक अकेले इंदौर में आकंड़ा 75 पहुंच चुका था. जबलपुर में कोविड-19 के 8 और उज्जैन में 6 केस सामने आ चुके हैं. राजधानी भोपाल में कोरोना के 4 मरीज हैं. जबकि ग्वालियर-शिवपुरी में 2-2 मरीज हैं. 

Watch LIVE TV-

Trending news