लिव इन रिलेशनशिप में रह रही लड़की ने किया सुसाइड, पुलिस को बॉयफ्रेंड पर शक, जानिए पूरा घटनाक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797729

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही लड़की ने किया सुसाइड, पुलिस को बॉयफ्रेंड पर शक, जानिए पूरा घटनाक्रम

बिलासपुर में एक ब्यूटीशियन की लाश बंद कमरे में फंदे से लटकती मिली है. पुलिस को लिव इन में रह रहे युवती के बॉयफ्रेंड पर शक है. वहीं लड़की के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही लड़की ने किया सुसाइड, पुलिस को बॉयफ्रेंड पर शक, जानिए पूरा घटनाक्रम

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: बिलासपुर में एक ब्यूटीशियन की लाश बंद कमरे में फंदे से लटकती मिली है. जिसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि वो यहां पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी. उसके परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को मारकर फांसी पर लटकाया गया है. पूरा मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

दरअसल मूलत: कोरबा के रजगामार की रहने वाली बबली उर्फ प्रियंका नायक ने 12वीं तक पढ़ाई की थी. इसके बाद उसने ब्यूटीशियन की ट्रेनिंग की थी. उसके पिता शरद नायक SECL में काम करते हैं. युवती बिलासपुर में मंगला के गंगानगर में किराए पर रहती थी. वह 36 मॉल के पार्लर में ब्यूटीशियन का काम करती थी. उसके साथ मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के टिकारी का रहने वाला युवक भी काम करता था और दोनों एक ही मकान में रहते थे.

MP News: गर्भवती महिला के साथ थाने में हुई बदसलूकी,पुलिसकर्मी ने दी जेल में डालने की धमकी

पूर्व प्रेमी से लड़ाई चल रही थी
सूरज ने मकान मालकिन को बताया था कि वो यहां पर अपनी पत्नी के साथ रहेगा, इसी वजह से उन्हें कमरा भी दिया गया था. उसके बॉयफ्रेंड सूरज ने पुलिस को बताया है कि सोमवार रात को पार्टी के बाद मैं अपने दोस्तों को छोड़ने गया था. जाने समय प्रियंका का उसके पूर्व प्रेमी से विवाद चल रहा था. फिर मैं वापस आया तो कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद मैं बगल के कमरे में सोने चला गया था.

पुलिस को शक 
उधर, पुलिस को उसके बॉयफ्रेंड पर शक है. क्योंकि वह ठीक से कुछ नहीं बता रहा है. इसलिए पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. प्रियंका इसी महीने जॉब करने के लिए बिलासपुर आई थी. इससे पहले ही उसकी दोस्ती सूरज से थी और दोनों आपस में बातचीत भी करते थे. सूरज भी उसके साथ ब्यूटी पार्लर में काम करता है.

बेटी की हुई हत्या- परिजन
इधर, बेटी की मौत पर युवती के परिजन ने कहा कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है. उसकी हत्या की गई है, उसे मारकर लटकाया गया है. जिसने उसकी हत्या की है, उसे सजा मिलनी चाहिए. पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

पिता शरद नायक का कहना है कि उसके नाक से खून निकल रहा था. कई जगह खरोच के निशान हैं. सुसाइड का कोई लक्षण नहीं है. दरवाजा भी ऐसा है, जो भीतर से बंद है. लेकिन, खिड़की से हाथ डालकर खोलकर उसे बंद किया जा सकता है.

Trending news