Kabirdham News: अपनी पत्नी को लेने पहुंचा ससुराल, इंकार करने पर साले की पत्नी को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2241721

Kabirdham News: अपनी पत्नी को लेने पहुंचा ससुराल, इंकार करने पर साले की पत्नी को उतारा मौत के घाट

Kabirdham News: कबीरधाम जिले में अपने ससुराल पहुंचे एक व्यति ने अपने ही साले की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला अपनी पत्नी को साथ ले जाने का था, लेकिन जब ससुराल पक्ष ने मना किया तो आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया. 

Kabirdham News: अपनी पत्नी को लेने पहुंचा ससुराल, इंकार करने पर साले की पत्नी को उतारा मौत के घाट

Kabirdham News: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में अपनी पत्नी को लेने साले के घर पहुंचे पति ने साले की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा हुआ था. जब पत्नी और ससुराल वालों ने साथ जाने से इंकार कर दिया तो वह नाराज हो गया और मौका पाते ही वारदात को अंजाम दे दिया. घटना की जानकारी मिलते ने पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानें पूरा मामला 
मामला कबीरधाम जिले के कुकदूरथाना अंतर्गत कांदावानी का है. आरोपी ननकू राम की पत्नी उसकी शराब की लत से परेशान थी. इस कारण वे अपने मायके में आकर भाई-भाभी के साथ रह रही थी. इस बीच उसका पति अपने साथ वापस ले जाने के लिए पहुंच गया. पीड़िता की भाभी ने जब उसे आरोपी के साथ भेजने का विपोध किया तो वह नाराज हो गया. 

मौका पाकर दिया वारदात को अंजाम
इस बात से नाराज आरोपी मौके के तलाश में था. जब मृतिका बर्तन धोने तालाब गई तो उसे अकेला पाकर आरोपी ने पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने बड़े से पत्थर से मृतिका पर हमला किया था, जिससे वह तरह घायल हो गई थी और फिर दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में है भारत का सबसे चौड़ा झरना

भड़काती थी भाभी
आरोपी ने मृतका पर अपनी पत्नी को भड़काने का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आरोपी ने पुलिस के पास अपना बयान दर्ज कराते हुए बताया कि मृतका उसकी पत्नी को भड़काती थी और जाने से मना करती थी. यही कारण है कि उसे पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी. 

आरोपी हुआ गिरफ्तार
आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. वह अपने रिश्तेदार के घर में छिपा था, लेकिन पुलिस ने ढूंढ़कर गिरफ्तार कर लिया है. 

इनपुट- कबीरधाम से सतीश तंबोली की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  जबलपुर के 'फिल्मी मर्डर केस' का चौंकाने वाला खुलासा, पति ने अपने ही दोस्तों से करवा दी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या

 

Trending news