दिग्विजय सिंह के करीबी पत्रकार की गोली मारकर हत्या, कांग्रेस ने सरकार पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2435407

दिग्विजय सिंह के करीबी पत्रकार की गोली मारकर हत्या, कांग्रेस ने सरकार पर उठाए सवाल

Madhya Pradesh News: राजगढ़ में बीते रोज हुई दिग्विजय सिंह के करीबी और टीवी पत्रकार की हत्या मामले में सियासत शुरू हो गई है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है. मृतक युवक पर पहले भी जानलेवा हमला हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

दिग्विजय सिंह के करीबी पत्रकार की गोली मारकर हत्या, कांग्रेस ने सरकार पर उठाए सवाल

MP Crime News: राजगढ़ में मंगलवार को हुई युवक की गोली मारकर हत्या मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है. पटवारी ने सरकार से पूछा एमपी में बेलगाम अपराधी और बेखौफ बदमाशों पर लगाम क्यों नहीं?  X पोस्ट कर जीतू ने लिखा- एक और दर्दनाक घटना ने मध्य प्रदेश की सच्चाई को उजागर किया. अब राजगढ़ जिले के सारंगपुर में बाइक सवार तीन लोगों ने स्थानीय पत्रकार की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक सलमान खान (35) के साथ तब उनका 9 साल का बेटा भी था. पटवारी ने लिखा- मुख्यमंत्री जी बेलगाम अपराध और बेखौफ अपराधी अब पत्रकारों को भी निशाना बना रहे हैं. मध्यप्रदेश के सबसे असफल गृहमंत्री के रूप में आपकी आपराधिक चुप्पी अब जानलेवा बन चुकी है.

राजगढ़ जिले के सारंगपुर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी एक पत्रकार की मंगलवार रात 9 बजे करीब कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में गंभीर घायल पत्रकार को घटना स्थल के समीप ही स्थित अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने पत्रकार को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें-  आज से राष्ट्रपति का मध्य प्रदेश दौरा, इंदौर और उज्जैन में 2 दिन रहेगी हलचल, देखें पूरा शेड्यूल

बेटे के साथ था पत्रकार
जानकारी के अनुसार टीवी चैनल का पत्रकार सलमान अली मंगलवार रात 9 बजे करीब अस्पताल रोड पर स्थित नेहरू पार्क के समीप अपने 9 साल के बेटे के साथ स्कूटी पर बेठा हुआ था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने सलमान के नजदीक आते ही कनपटी पर बंदूक रखकर फायर कर दिया. जिससे सलमान अली मौके पर ही गिर गया. इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने तत्काल सलमान अली को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया. जहां सलमान अली को मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- छात्रों के लिए सुनहरा मौका, UG-PG में एडमिशन की तारीख बढ़ी, 50 हजार सीटें खाली

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
मामले की जानकारी लगते हुए एडिशनल एसपी आलोक शर्मा, एसडीओपी अरविंद सिंह से पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचें और आरोपियों की तलाश को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सलमान अली पर आपसी रंजिश को लेकर 9 फरवरी 2023 को भी तलवार और चाकू से जानलेवा हमला किया गया. इसमें सलमान अली गंभीर रूप से होकर हो गया था. इसके बाद पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रकास के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था. सारंगपुर से टीवी चैनल के पत्रकार के रूप में काम करने वाला सलमान अली पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का करीबी भी बताया जा रहा है.

राजगढ़ से गोविंद सोनी की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news