मासूम की हत्या का शॉकिंग खुलासा!पहले दबाया मुंह फिर... वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2401402

मासूम की हत्या का शॉकिंग खुलासा!पहले दबाया मुंह फिर... वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

MP Crime News: रतलाम में 8 दिन पहले अगवा की गई 10 महीने की बच्ची का शव गांव के ही एक कुएं में मिला है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है. जानिए पूरा मामला.

 

मासूम की हत्या का शॉकिंग खुलासा!पहले दबाया मुंह फिर... वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Ratlam Crime News:  मध्य प्रदेश के रतलाम में पुलिस ने 8 दिन से घर से लापता 10 महीने की बच्ची के मामले का खुलासा किया है. इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान है. आरोपी इतना क्रूर निकला कि उसने बच्ची की मां के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए 10 महीने की बच्ची को चुपके से चुरा लिया. फिर उसने मां के घर से बाहर आने का इंतजार किया. लेकिन जब पूरा परिवार बच्ची की तलाश में शोर मचाने लगा तो आरोपी ने मां की आवाज सुन ली और रोती हुई बच्ची का मुंह दबा दिया. जिससे उसी रात बच्ची की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने मौका मिलने पर बच्ची को कुछ दूर स्थित कुएं में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें: ग्वालियर में बदमाश बेखौफ,ओवरटेक कर रोकी गाड़ी, कट्टा अड़ा कपल से की लूटपाट

 

प्रतापगढ़ में पकड़ा गया आरोपी
इसके बाद भी आरोपी काफी शातिर निकला. घटना के बाद आरोपी मंदसौर चला गया. पूछताछ में जब आरोपी को बुलाया गया तो वह पुलिस के शक से बचने के लिए तुरंत पुलिस के सामने आ गया और पूछताछ में झूठी कहानी बताकर वापस चला गया. लेकिन दूसरी बार पूछताछ के दौरान वह डर गया और पुलिस से भागने के कारण संदिग्ध हो गया और राजस्थान की प्रतापगढ़ पुलिस ने उसे पकड़ लिया. राजस्थान पुलिस ने आरोपी को पकड़कर एमपी की रतलाम पुलिस को सौंप दिया. जहां आरोपी की निशानदेही पर एक कुएं से 10 माह की बच्ची का शव बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें: इंदौर निगम की वन टाइम सेटलमेंट योजना फ्लॉप! बकायादारों का ठंडा रिस्पांस, लक्ष्य से कोसों दूर

 

मासूम की हत्या का Shocking खुलासा
इस मामले में गांव के पास लगे सीसीटीवी कैमरे बंद होने की वजह से पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में काफी समय लग गया. क्योंकि उसी बंद कैमरे के जरिए आरोपी ने मृत बच्ची को कुएं में फेंकने के लिए बाहर निकाला था. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. इस मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है कि क्रूर आरोपी ने अपनी हवस का निशाना बनाने के लिए 10 महीने की बच्ची की हत्या कर दी.

रिपोर्ट- चंद्रशेखर सोलंकी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news