ग्वालियर में बदमाश बेखौफ,ओवरटेक कर रोकी गाड़ी, कट्टा अड़ा कपल से की लूटपाट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2401268

ग्वालियर में बदमाश बेखौफ,ओवरटेक कर रोकी गाड़ी, कट्टा अड़ा कपल से की लूटपाट

Gwalior crime news: ग्वालियर में रक्षाबंधन के बाद ससुराल लौट रही नवविवाहिता और उसके पति को बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा दिखाकर लूट लिया. महिला के जेवर और पति का मोबाइल छीनकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

MP Crime News

MP Crime News: ग्वालियर में रक्षाबंधन के बाद मायके से ससुराल लौट रही नवविवाहिता और उसके पति को बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका और कट्टा अड़ाकर लूटपाट की. महिला से मंगलसूत्र, झुमकी, पायल और चांदी की करधनी लूट ली गई, जबकि पति का मोबाइल भी छीन लिया गया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें तीनों बदमाश बाइक से जाते हुए नजर आए. फिलहाल, पुलिस अज्ञात बदमाशों की पहचान कर उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है.

2 बच्चों को उठाकर लेकर गए, लड़का किन्नरों को सौंपा, लड़की भिंड में बेची, पकड़े गए बच्चा चोर

जबलपुर में पुलिस ने तंग आकर 'चूहा' पर लगाया NSA! SP के आदेश पर हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला?

पूरा मामला जानें?
ग्वालियर के तिघरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुजवाया में रहने वाले 21 वर्षीय धीरज बघेल, जो प्राइवेट नौकरी करता है, अपनी पत्नी शकुन को रक्षाबंधन के बाद मायके से लेने गया था. शादी के बाद यह पहला सावन था, इसलिए शकुन कुछ दिन पहले रक्षाबंधन के लिए मायके आई थी. विदाई के बाद नवदंपती घर लौट रहे थे, जब सुजवाया से दो किलोमीटर दूर तीन बदमाश लाल रंग की बाइक से आए और उनकी बाइक को ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया.

बदमाशों ने कट्टा दिखाकर महिला से मंगलसूत्र, झुमकी, पायल, चांदी की करधनी और पति का मोबाइल लूट लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें तीनों बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर पनिहार से पीछा करते नजर आए. पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए. फिलहाल पुलिस ने दंपती की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news