माफिया अलर्ट! पटवारी की हत्या से जागा प्रशासन, शहडोल के लिए बना ये एक्शन प्लान
Advertisement

माफिया अलर्ट! पटवारी की हत्या से जागा प्रशासन, शहडोल के लिए बना ये एक्शन प्लान

Patwari Murder Case Shahdol: शहडोल में पटवारी की हत्या के बाद प्रशासन जाग गया है और जिले में चल रही अवैध खदानों (Illegal Mining In Shahdol) पर लगातार कार्रवाई कर रहा है. अब ऐसे अपराधों के खिलाफ एक्शन (Mafia Alert Action Plan) के लिए प्लान भी बन रहा है.

माफिया अलर्ट! पटवारी की हत्या से जागा प्रशासन, शहडोल के लिए बना ये एक्शन प्लान

Action After Patwari Murder In Shahdol: शहडोल। शनिवार को शहडोल के हुई पटवारी की हत्या के मामले में एक तरफ सियासत हो रही है. वहीं दूसरी तरफ प्रशासन भी अपने उपर लग रहे आरोपों को लेकर अलर्ट है. अब पटवारी हत्याकांड को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं इसे लेकर प्रदेश में हो रही चर्चा के बीच राजस्व विभाग लगातार पुलिस के साथ मिलकर अवैध खदानों के खिलाफ (Illegal Mining In Shahdol) कार्रवाई कर रहा है और एक्शन प्लान (Mafia Alert Action Plan) बना रहा है.

एक्शन में प्रशासन
आरोपियो द्वारा किए गए रेत स्टाक पर शहडोल पुलिस ने दबिश देकर 8 डंफर रेत जब्त किया है. सारे रेत को मैहर से शहडोल शिफ्ट कर लिया गया है. ये रेत जिले के अंतिम छोर पर मैहर जिले में रखा गया था. पुलिस जिले में अन्य ऐसे मामलों पर कार्रवाई कर ही है.

ये भी पढ़ें: हादसा, क्राइम और मौत! महिला ने पीटा, ट्रॉली पलटी, हाइवे पर एक्सीडेंट; 2 मौत 44 घायल

बन रहा एक्शन प्लान
पटवारी की हत्या के बाद प्रदेश में अवैध खनन का मामला गरमाया हुआ है. इसे लेकर सियासत भी हो रही है. वहीं कई लोग इसी प्रशासन की पुरानी कोताही और लापरवाही का नतीजा बता रहे हैं. हालांकि, हत्या से प्रशासन अब जाग गया है. जिले में लगातार अवैध खनन के अड्डों पर कार्रवाई हो रही है. वहीं जिले के तमाम संबंधित मुख्यलयों से लेकर जिला पुलिस मुख्यालय और राजस्व समेत प्रशासनिक मुख्यालय पर एक्शन को लेकर प्लान भी बन रहा है.

क्या हुआ था?
मामला शहडोल के ब्यौहारी तहसील अंतर्गत का है. यहां शनिवार रात रेत माफिया ने पटवारी प्रसन्न सिंह की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी थी. प्रसन्न सिंह सेना से रिटायर होने के बाज पटवारी बने थे. शनिवार रात को प्रसन्न सिंह घाट पर कार्रवाई के लिए गए थे. जब वो मौके पर पहुंचे तो उन्हें उन्हें ट्रैक्टर आते दिखे. उन्होंने कार्रवाई के लिए ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की लेकिन, आरोपी उन्हें रौंदता हुआ चला गया. सिर से पहिया गुजरने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Types Of Love: कितने तरह का होता है प्यार? यूनानी दर्शन में मिला उत्तर; जानें नाम

हत्या के बाद ऑडियो वायरल
पटवारी की हत्या के बाद जिले में एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें कथित BJP नेता पर खनन और परिवहन के आरोप लग रहे हैं. इसमें भाजपा नेता पुलिस को पैसा देने की बात कर रहे हैं. यह ऑडियो BJP लीडर और जिला पंचायत सदस्य दुर्गेश तिवारी और गाड़ी मालिक दिप्पू सिंह का बजाया जा रहा है. हालांकि, दुर्गेश तिवारी बताते हुए बदनाम करने की कोशिश बताई है. प्रशासन ने भी ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है.

5 टिप्स से 30 दिन में बढ़ाएं वजन

Trending news