Mahadev Satta And Kidnapping: घाटा वसूली के लिए भोपाल से युवकों को उठा लाए भिलाई, फिर 4 लोगों ने किया ये हाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1793240

Mahadev Satta And Kidnapping: घाटा वसूली के लिए भोपाल से युवकों को उठा लाए भिलाई, फिर 4 लोगों ने किया ये हाल

Mahadev Satta And Kidnapping: दुर्ग में इन दिनों फिर से महादेव ऑनलाइन सट्टा एप को लेकर पुलिस की धरपकड़ शुरू हो चुकी है. कुछ दिनों से दुर्ग (Durg News) पुलिस महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर रही है. अब इस मामले में एक अपहरण का सनसनी खेज मामला सामने आया है. जानिए क्या है पूरा मामला?

Mahadev Satta And Kidnapping: घाटा वसूली के लिए भोपाल से युवकों को उठा लाए भिलाई, फिर 4 लोगों ने किया ये हाल

Durg Bhilai News: हितेश शर्मा/दुर्ग। महादेव ऑनलाइन सट्टा एप (Mahadev Satta App) की रकम की वसूली के लिए एक अपहरण का मामला सामने आया है. आरोपियों द्वारा भोपाल (Bhopal News) से दो युवकों का अपहरण कर भिलाई लाया गया. यहां उन्हें भिलाई (Bhilai News) के सुपेला में एक होटल में रखा गया. इसकी जानकारी, युवक के धमतरी निवासी पिता ने सुपेला पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों के चंगुल से दो युवकों को छुड़ा लिया है. इस मामले पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

दीपक नेपाली के गुर्गों ने दिया अंजाम
दीपक नेपाली के गुर्गे ऑनलाइन ऐप में हुए घाटे को वसूलने के लिए भोपाल से दो युवकों का अपहरण कर भिलाई ले आए. यहां वो सुपेला के होटल में छिपे हुए थे. सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी. लेकिन, आरोपी भाग गए. पूरी रात पुलिस ने आपरेशन चलाकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से कार व मोबाइल बरामद किया गया है.

भोपाल से युवकों को उठा लाए भिलाई
दरअसल पूरी घटना 22-23 जुलाई की रात का है. धमतरी के रहने वाले रामकृष्ण साहू ने सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा को मोबाइल में सूचना दी कि उसके पुत्र योगेश साहू व उनका दोस्त सन्नी सिन्हा को कुछ लोगों भोपाल से बंधक बनाकर भिलाई लेकर आए है. उन्हें सुपेला के किसी होटल में रखे है. जहां अपहरित युवाओं से मारपीट की जा रही है तथा फिरौती की रकम की मांग की जा रही है.

पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार
पूरे मामले की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम बनाई और युवाओं का सफलता पूर्वक रेस्क्यु कर लिया गया. पुलिस को आता देख उस समय आरोपी भागने में सफल रहे. लेकिन, पुलिस की सतर्कता से चारों को कुछ ही दूरी पर जाल बिछाकर पकड़ लिया गया. 

4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
घटना में सम्मिलित प्रमुख 4 आरोपी शाहरूख खान, चन्द्रेश वर्मा, राहुल सिन्हा, आकाश साहनी को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया गया तथा घटना में प्रयुक्त मोबाइल, कार, मोटर साइकिल को बरामद कर लिया गया. फरार आरोपियों का तलाश जारी है. साथ ही इनसे पूछताछ की जा रही है.

Saand Aur Sharabi Ka Video: सड़क पर सांड से रोमांटिक हुआ शराबी फिर कुछ ही देर में दिखा आंख मूंदने वाला सीन

Trending news